Chhattisgarh Liquor Scam: शराब घोटाला मामले में 2 दिनों तक बढ़ी अनिल टुटेजा की रिमांड, 24 अप्रैल को फिर होगी पेशी

Chhattisgarh Liquor Scam: शराब घोटाला मामले के आरोप में गिरफ्तार रिटायर्ड आईएएस अनिल टुटेजा 2 दिन और जेल में रहेंगे. डिस्ट्रिक जज ने उन्हें 2 दिन और न्यायिक रिमांड में रखने का फैसला सुनाया है. बता दें कि डीजे कोर्ट ने निर्देश दिया है कि PMLA कोर्ट के स्पेशल जज के छुट्टी से वापस आने पर 24 अप्रैल को अनिल टूटेजा को कोर्ट में पेश किया जाएगा.
Chhattisgarh News

गुलाबी रंग के शर्ट में अनिल टूटेजा और उनके साथ सफेद शर्ट में यश टूटेजा

Chhattisgarh Liquor Scam: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित शराब घोटाला मामले में रिटायर्ड आईएएस अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा को ईडी(ED) ने दो दिन पहले गिरफ्तार किया था. जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही थी. कल अनिल टुटेजा को एक दिन की ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया था. वहीं आज कोर्ट में सुनवाई के बाद उनकी रिमांड को दो दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है.

2 दिन बढ़ी अनिल टूटेजा की न्यायिक रिमांड

शराब घोटाला मामले के आरोप में गिरफ्तार रिटायर्ड आईएएस अनिल टुटेजा 2 दिन और जेल में रहेंगे. डिस्ट्रिक जज ने उन्हें 2 दिन और न्यायिक रिमांड में रखने का फैसला सुनाया है. बता दें कि डीजे कोर्ट ने निर्देश दिया है कि PMLA कोर्ट के स्पेशल जज के छुट्टी से वापस आने पर 24 अप्रैल को अनिल टूटेजा को कोर्ट में पेश किया जाएगा. आज अनिल टुटेजा को वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोर्ट में पेश किया गया था. जेल प्रबंधन ने सुरक्षा के लिए पर्याप्त बल उपलब्ध नहीं होने के कारण कोर्ट लाने में असमर्थता जताई थी.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में अब दो चरणों में 10 सीटों पर होगा मतदान, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज तीन लोकसभा सीटों पर करेंगे बड़ी सभा

दो दिन पहले अनिल टूटेजा और उनके बेटे की हुई थी गिरफ़्तारी

शराब घोटाला मामले में दो दिन पहले रिटायर्ड आईएएस अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा को ईडी(ED) ने गिरफ्तार किया था. बता दें कि शराब घोटाला मामले में बयान दर्ज करवाने के लिए पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा और यश टुटेजा EOW/ACB ऑफिस पहुंचे थे, जहां से उनकी गिरफ़्तारी की गई थी.

ज़रूर पढ़ें