Chhattisgarh News: मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस रावण दल, राम दल है BJP

Chhattisgarh News : कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा- भारतीय जनता पार्टी की राम भक्त कालनेमि के सामान है.
Chhattisgarh News

मंत्री रामविचार नेताम(फाइल फोटो)

Chhatisgarh News : छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ चुकी है, लगातार सियासी गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप के दौर चल रहे हैं. इस बीच एक बार फिर से राम और रावण दल की एंट्री हो चुकी है. छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने भाजपा को राम दल और कांग्रेस को रावण दल बताया. वहीं कांग्रेस ने पलटवार करते कहा कि भाजपा की राम भक्ति ‘कालनेमि’ के समान है.

ईवीएम का बटन दबेगा तो लगेगा जय श्री राम का नारा – रामविचार

छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बारे में क्या बात करना, उनके नेता भागते फिर रहे है. सभी नेता कह रहे हैं, हमको चुनाव मत लड़ाओ, हमको मत लड़ाओ. क्योंकि हम लोग राम दल के लोग हैं. राम दल के सामने रावण दल का क्या हश्र हुआ था मालूम है, इसलिए वह लोग अपना अंत देख रहे हैं. इस बार छत्तीसगढ़ में 11 की 11 सीट देने के लिए यह जनता इंतजार कर रही है. जैसे ही ईवीएम का बटन दबाएंगे ‘जय श्री राम’ का नारा लगेगा.

ये भी पढ़ें- रिशू हत्याकांड के आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, क्राइम पेट्रोल और CID देखकर रची थी हत्या की साजिश

भाजपा की राम भक्ति कालनेमि के सामान – कांग्रेस

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि तुलसीदास जी ने कहा था, जो व्यक्ति कायर होता है. वह देव-देव पुकारता है. वही स्थिति भारतीय जनता पार्टी की है. पिछले 10 सालों में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में कुछ भी काम नहीं किया. ना युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था की, ना महंगाई कम की, ना महिलाओं को सुरक्षित वातावरण दिया और ना गैस सिलेंडर के दाम कम किए. उन्होंने पेट्रोल-डीजल 35 रुपए में देने का वादा किया था. अब जब चुनाव आ रहा है. तो भगवान राम और रावण इनको याद आ रहे है. भारतीय जनता पार्टी की राम भक्त ‘कालनेमि’ के सामान है. जनता इस बार समझ चुकी है. पीएम मोदी को अपने वादे और वादा खिलाफी का हिसाब देना होगा.

ज़रूर पढ़ें