Chhattisgarh: विधायक रिकेश सेन को आया नरेंद्र मोदी का बुलावा, वैशाली नगर में बीजेपी को सबसे बड़ी लीड मिलने पर आया न्योता

Chhattisgarh News: दुर्ग लोकसभा चुनाव में सबसे अधिक लीड वैशाली नगर विधानसभा से दिलाने वाले विधायक रिकेश सेन को प्रधानमंत्री मोदी का बुलावा आया है. आज शाम रायपुर में भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होने पहुंचे.
Chhattisgarh News

बीजेपी विधायक रिकेश सेन

Chhattisgarh News: दुर्ग लोकसभा चुनाव में सबसे अधिक लीड वैशाली नगर विधानसभा से दिलाने वाले विधायक रिकेश सेन को प्रधानमंत्री मोदी का बुलावा आया है. आज शाम रायपुर में भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होने पहुंचे. युवा विधायक रिकेश सेन को अचानक मोदी का निमंत्रण मिला नतीजतन रिकेश सेन आज रात दिल्ली रवाना हो रहे हैं. वो‌ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 3.0 शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- अंबिकापुर फॉरेंसिक टीम व विधिक विशेषज्ञ पुलिस जवानों और अफसरों को वीडियोग्राफी-फोटोग्राफी के लिए कर रहे ट्रेन

वैशाली नगर में बीजेपी को 75000 से मिली लीड

गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव में दुर्ग लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को मिली बड़ी लीड में वैशाली नगर से 73 हजार से अधिक मतों के अंतर से कांग्रेस प्रत्याशी को शिकस्त मिली है. दुर्ग लोकसभा की कुल 9 विधानसभा में से भाजपा को वैशाली नगर से सर्वाधिक लीड दिलाने का लक्ष्य विधायक रिकेश सेन ने दोहराया था और इस जादूई आंकड़े को हासिल करने उन्होंने टीम सहित काफी मेहनत भी की थी नतीजतन उनके विधानसभा से भाजपा को सबसे अधिक लीड मिली है.

ज़रूर पढ़ें