Chhattisgarh News: बिलासपुर में पुलिस का मानवीय चेहरा, फंदे पर झूलते व्यक्ति की बचाई जान

Chhattisgarh News: सीपत क्षेत्र के कुछ आरक्षक डायल 112 के जरिए लगातार अच्छा काम कर रहे हैं. कभी प्रसुताओं को इमरजेंसी में अस्पताल पहुंचाया जा रहा है तो कभी बाढ़ बारिश के दौरान लोगों की जान बचाने की बिलासपुर में अलग-अलग तस्वीर सामनेआ रही है.
Chhattisgarh News

सुभाष सूर्यवंशी की फोटो

Chhattisgarh News:  बिलासपुर पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है, जिसमें सीपत के कुछ आरक्षकों ने एक ऐसे व्यक्ति की जान बचाई है जो फंदे पर झूल गया था. सीपत में रहने वाले सुभाष सूर्यवंशी का अपनी पत्नी से किसी बात पर विवाद हुआ और उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया. काफी देर तक वह दरवाजा नहीं खोल रहा था यही वजह है कि किसी अनहोनी के आशंका के चलते परिवार वालों ने लोगों को इस बात की सूचना दी तब दरवाजा तोड़ा गया और लोगों ने देखा कि सुभाष फंदा बनाकर इस पर झूल गया है. उसकी सांसें चल रही है. तत्काल लोगों ने पुलिस को इसका सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने फंदे से सुभाष को नीचे उतरा और तत्काल अस्पताल के लिए रवाना किया.

यह भी पढ़ें- CG News: राजनांदगांव में बढ़ रहे हैं स्वाइन फ्लू के मरीज, दो और लोगों को आईसीयू में कराया गया भर्ती

क्षेत्र के आरक्षक लगातार कर रहे हैं अच्छा काम

सीपत क्षेत्र के कुछ आरक्षक डायल 112 के जरिए लगातार अच्छा काम कर रहे हैं. कभी प्रसुताओं को इमरजेंसी में अस्पताल पहुंचाया जा रहा है तो कभी बाढ़ बारिश के दौरान लोगों की जान बचाने की बिलासपुर में अलग-अलग तस्वीर सामनेआ रही है. इस घटना ने भी पुलिस को एक अलग स्तर पर लाकर खड़ा कर दिया है, जहां लोग उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं. इस काम को लेकर पुलिस के बड़े अधिकारी सीपत क्षेत्र के आरक्षक की तारीफ भी कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें