Chhattisgarh: शिवनाथ नदी का बढ़ा जल स्तर, नाले भी उफान पर, जिला प्रशासन ने किया अलर्ट जारी

Chhattisgarh News: शिवनाथ नदी को देखने लोग भारी मात्रा में पहुंच रहे हैं और अपनी जान जोखिम में डालकर कुछ लोग सेल्फी लेते हुए भी नजर आए.
Chhattisgarh News

शिवनाथ नदी उफान पर

Chhattisgarh News: राजनांदगांव जिले में पिछले दो दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर हैं. वहीं शिवनाथ नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है.  शिवनाथ नदी के किनारे बसे गांव में जिला प्रशासन द्वारा अलर्ट जारी किया गया है. शिवनाथ नदी अपने खतरे के निशान से ऊपर बह रही है.

जिला प्रशासन द्वारा अलर्ट जारी

राजनांदगांव जिले में पिछले दो दिनों से रुक-रुक कर बारिश हो रही है, जिसके कारण शिवनाथ नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है. राजनांदगांव शहर शिवनाथ नदी के किनारे बसा हुआ है. शिवनाथ नदी अपने खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. जिला प्रशासन द्वारा शिवनाथ नदी के किनारे बसे गांवों में अलर्ट जारी किया गया है और लोगों को नदी किनारे जाने से मना किया गया है, इसके साथ ही लगातार हो रही बारिश के चलते नदी उफान की स्थिति पर है.

जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेते नजर आए लोग

वहीं शिवनाथ नदी को देखने लोग भारी मात्रा में पहुंच रहे हैं और अपनी जान जोखिम में डालकर कुछ लोग सेल्फी लेते हुए भी नजर आए. इसके साथ ही मोहारा स्थित शिवनाथ नदी के छोटा पुल पानी में डूब गया है, जिसके बाद कुछ लोग साइकिल और मोटरसाइकिल से भी अपनी जान जोखिम में डाल कर पार करते हुए नजर आए. इस बीच प्रशासन ने लोगों को सतर्क रहने और नदी किनारे नहीं जाने की अपील भी की है.

ज़रूर पढ़ें