Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय बोले- जनता का जनादेश स्वीकार, देश में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव के नतीजे को लेकर पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि जनता ने भाजपा को एक प्रकार से नकार दिया है. जो पार्टी 400 पार का नारा लगा रही थी आज उसे 300 सीट भी नहीं मिली है. बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में जनता का जनादेश हमें स्वीकार है.
Chhattisgarh News

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव के नतीजे को लेकर पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि जनता ने भाजपा को एक प्रकार से नकार दिया है. जो पार्टी 400 पार का नारा लगा रही थी आज उसे 300 सीट भी नहीं मिली है. बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में जनता का जनादेश हमें स्वीकार है. कांग्रेस उम्मीदवार देवेंद्र यादव ने बिलासपुर लोकसभा में अच्छा चुनाव लड़ा है, चुनाव के नतीजे भले ही कांग्रेस के पक्ष में नहीं आए लेकिन कांग्रेस हमें हमेशा जनता के हितों की लड़ाई लड़ती रहेगी.

पूर्व विधायक नवनिर्वाचित सांसद को दी बधाई

पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने नवनिर्वाचित सांसद को बधाई दी है, और कहा है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि और शहर बिलासपुर लोकसभा की जनता को नॉन नवनिर्वाचित सांसद से काफी उम्मीद है वह मोदी की गारंटी पूरी करें तथा जनता के हित में काम करेंगे. शैलेश पांडे ने बिलासपुर लोकसभा की जनता के प्रति आभार जताते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जनता का सम्मान किया है और जनता के हितों के लिए काम करती रहेगी. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की पदयात्रा ने मोदी के घमंड को चकनाचूर कर दिया है. 400 पार का नारा लगाने वाले भाजपा के कार्यकर्ता अब मायूस नजर आ रहे हैं. स्मृति ईरानी का भी घमंड चकनाचूर हो गया है. पूर्व विधायक ने दावा किया है कि देश में इंडिया का इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. और देश के और भी दूसरे राजनीतिक घटक दल इंडिया गठबंधन के साथ सरकार बनाने के लिए एकजुट हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हाई प्रोफाइल कोरबा सीट से ज्योत्सना महंत की जीत, बीजेपी की सरोज पांडेय को हराया

कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी 1 लाख वोट से पीछे

बिलासपुर संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रत्याशी तोखन साहू कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी देवेंद्र यादव से लगभग 125000 वोट से आगे चल रहे हैं. खबर लिखे जाने तक कुछ राउंड की गिनती और बाकी है जिसके बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि बिलासपुर संसदीय सीट पर भी भारतीय जनता पार्टी का कब्जा है. छत्तीसगढ़ की अन्य 10 सीटों पर भी बीजेपी दमदारी से उभर कर सामने आ रही है. कोरबा की एकमात्र सीट कांग्रेस के पाले में गई है, जिसमें ज्योत्सना चरण दास महंत का नाम शामिल है जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरोज पांडेय को हरा दिया है. इसके अलावा रायगढ़ और जांजगीर में भी दोनों सेट भारतीय जनता पार्टी के कब्जे में आ गई है. कुल मिलाकर छत्तीसगढ़ में बीजेपी की स्थिति बेहतर है.

ज़रूर पढ़ें