Chhattisgarh: डोंगरगढ़ में बीती रात एक व्यक्ति की हत्या, मामले में नाबालिग गिरफ्तार, बीजेपी-कांग्रेस ने पुलिस व्यवस्था पर उठाए सवाल

Chhattisgarh News: राजनांदगांव जिले के धर्मनगरी डोंगरगढ़ में बीती रात स्थानीय भगत सिंह चौक में राजनांदगांव निवासी राजू निषाद की हत्या का मामला प्रकाश में आया. पुलिस ने हत्या के मामले में नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया है.
Chhattisgarh news

आशीष कुंजाम, एसडीओपी डोंगरगढ़

Chhattisgarh News: राजनांदगांव जिले के धर्मनगरी डोंगरगढ़ में बीती रात स्थानीय भगत सिंह चौक में राजनांदगांव निवासी राजू निषाद की हत्या का मामला प्रकाश में आया. पुलिस ने हत्या के मामले में नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया है परंतु अब पूरे मामले में कांग्रेस और भाजपा दोनों एक सुर में नशे को कारण बताते हैं पुलिस की कार्यशैली पर ही प्रश्न खड़े करते नजर आ रहे हैं.

डोंगरगढ़ में बीती रात एक व्यक्ति की हुई हत्या

जिले के डोंगरगढ़ शहर अंतर्गत स्थानीय भगत सिंह चौक में राजनांदगांव निवासी राजू निषाद की हत्या का मामला बीती रात प्रकाश में आया, पुलिस ने पूरे मामले में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस की माने तो नाबालिग आरोपी ने मृतक को शराब पीने के बहाने डोंगरगढ़ बुलाया था जहां अपनी बड़ी बहन से प्रेम संबंध के शक में उसने धारदार हथियार से वार कर मृतक की हत्या कर दी. वहीं अब पूरे मामले में कांग्रेस और भाजपा एक सुर में शहर में बढ़ती नशाखोरी को लेकर पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर ही सवालिया निशान खड़े करते नजर आ रहे हैं. डोंगरगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय राज सिंह ने पूरे मामले में कहा कि सुबह उन्हें जानकारी मिली की नाबालिग के द्वारा एक युवक की हत्या कर दी गई है.

बीजेपी-कांग्रेस ने पुलिस व्यवस्था पर उठाए सवाल

जिसके पीछे कारण नशा को बताया जा रहा है नाबालिग आरोपी के द्वारा मृतक को शराब पीने के बहाने राजनांदगांव से डोंगरगढ़ बुलाया गया था जिसे लेकर अब कांग्रेस प्रश्न उठा रही है कि पुलिस के लगातार गस्त के बाद भी शहर में खुलेआम शराब खोरी चल रही है जिसके बहाने ही नाबालिग आरोपी ने देर रात मृतक को राजनांदगांव से डोंगरगढ़ शराब पीने के लिए बुलाया था कांग्रेस में या प्रश्न उठाया है कि देर रात भी सुगमता से कहीं ना कहीं डोंगरगढ़ शहर में शराब और अन्य मादक पदार्थ उपलब्ध है यह कहीं ना कहीं इसे पुष्टि होती है. वही भाजपा नेता अमित छाबड़ा ने पूरे मामले में कहा की यह एक शर्मनाक घटना घटित हुई है शहर में लगातार गली गली में नशे के सामान बेच जा रहे हैं यह एक चिंता का विषय है जिसे लेकर पुलिस को कड़ाई से कार्यवाही करना चाहिए नहीं तो डोंगरगढ़ की स्थिति बद से बत्तर हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- बलरामपुर में खेल-खेल में 3 साल की मासूम बच्ची ने पी ली शराब, मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत

डोंगरगढ़ शहर में बढ़ रहा अपराध

धर्म नगरी के नाम से प्रसिद्ध डोंगरगढ़ शहर में अब लगातार नशे का व्यापार फल फूल रहा है न केवल शारब बल्कि गांजा और नशे की गोली भी आसानी से उपलब्ध हो रही जो कही न कही हर अपराध के पीछे मुख्य कारण निकल कर सामने आता है. पुलिस लगातार कार्यवाही के दावे करती है वहीं शहर की स्थिति को देखते हुए कांग्रेस और भाजपा एक सुर में नशे के बढ़ते व्यापार पर लगाम लगाने की बात करते नजर आते हैं. ऐसे में शहर से नशे का खुलेआम चल रहा व्यापार कब तक खत्म होता है यह आने वाला समय ही बताएगा ?

ज़रूर पढ़ें