Chhattisgarh News: सरगुजा में स्कूली छात्राओं के अपहरण व छेडछाड़ के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी, नोटिस जारी

Chhattisgarh News: सरगुजा जिले के रघुनाथपुर के एक प्राइवेट स्कूल में परीक्षा देने आई नवमीं की दो छात्राओं का उन्हीं के स्कूल के दो छात्रों ने अपहरण कर लिया. शरारती छात्र दोनों छात्राओं को कार में लेकर रांची भगा ले गए. छात्राएं जब घर नहीं लौटी और तलाश शुरू की गई, तब मामले का पता चला.
Chhattisgarh News

पुलिस चौकी रघुनाथपुर

Chhattisgarh News: सरगुजा जिले के रघुनाथपुर में छात्राओं के अपहरण व छेडछाड़ के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी हो रही है. इसके लिए तहसीलदार ने छह लोगों को नोटिस जारी किया है, उनके घर के बाहर नोटिस चस्पा किया गया है.

मंगलवार तक दिया समय, फिर होगी कार्रवाई

आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी चल रही है, जिसके लिए नोटिस भी दे दिया गया है. जिसमे ये पूछा गया है कि आदिवासी वर्ग की जमीन सामान्य वर्ग के नाम कैसे हुई. मंगलवार तक जवाब देने के लिए मुहलत दिया गया है, उसके बाद फिर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें – ‘लोकतंत्र में मीडिया का अहम रोल’, छत्तीसगढ़ में विस्तार न्यूज के भव्य शुभारंभ में बोले सीएम विष्णुदेव साय

जानिए क्या था पूरा मामला

बता दें कि सरगुजा जिले के रघुनाथपुर के एक प्राइवेट स्कूल में परीक्षा देने आई नवमीं की दो छात्राओं का उन्हीं के स्कूल के दो छात्रों ने अपहरण कर लिया. शरारती छात्र दोनों छात्राओं को कार में लेकर रांची भगा ले गए. छात्राएं जब घर नहीं लौटी और तलाश शुरू की गई, तब मामले का पता चला. इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और छात्राओं को ले जाने वाले दोनों छात्रों के घरों को घेरकर लोग नारेबाजी और पत्थरबाजी करने लगे. वहीं लोगों ने दुकानों को बंद कराना शुरू कर दिया लेकिन आरोपियों के पकड़े जाने के बाद आज रघुनाथपुर में माहौल शांत हो गया.

आरोपियों पर अपहरण व छेड़छाड़ का केस दर्ज

वहीं छात्राओं के अपहरण की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश देकर भीड़ को शांत कराया. इसके बाद पुलिस ने रांची में दोनों छात्राओं के साथ अपहरण करने वाले छात्रों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण व छेडछाड़ का केस दर्ज किया है.

ज़रूर पढ़ें