Chhattisgarh: बिलासपुर में सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, दो की मौत

Chhattisgarh News: पुलिस ने कार के दरवाजे को किसी तरह खोलकर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

फोटो- सोशल मीडिया

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पोल से जा भिड़ी. इस दुर्घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवरीखुर्द्र जाने वाले मुख्य मार्ग में हादसा हुआ. देवरी खुर्द निवासी राजेंद्र सिंह और भागीरथी यादव अपने दो अन्य दोस्तों के साथ सियाज कार से देर रात घर लौट रहे थे. तभी कार अनियंत्रित होकर सड़क में बने डिवाइडर से टकराकर लोहे के बिजली पोल में जा घुसी. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं. वहीं, आसपास के लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया और हादसे की जानकारी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ेंः बैतूल में EVM और मतदान कर्मियों को ला रही बस में लगी आग, कूदकर बाहर निकला ड्राइवर, Video

घायलों की हालत नाजुक

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार के दरवाजे को किसी तरह खोलकर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला. इस घटना में कार सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं, मौके पर पहुंची तोरवा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ज़रूर पढ़ें