Chhattisgarh: बीजापुर IED ब्लास्ट में घायल जवानों को लाया गया रायपुर, जवानों का रामकृष्ण अस्पताल में इलाज जारी

Chhattisgarh News:  बीजापुर के तर्रेम थाना क्षेत्र अंतर्गत मंडिमरका इलाके के जंगलों में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया, जिसमें दो जवान शहीद हो गए जबकि चार घायल हुए हैं. वहीं ब्लास्ट में घायल चार जवानों को एयरलिफ्ट कर राजधानी रायपुर लाए गए हैं.
Chhattisgarh News

बीजापुर में IED ब्लास्ट

Chhattisgarh News:  बीजापुर के तर्रेम थाना क्षेत्र अंतर्गत मंडिमरका इलाके के जंगलों में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया, जिसमें दो जवान शहीद हो गए जबकि चार घायल हुए हैं. वहीं ब्लास्ट में घायल चार जवानों को एयरलिफ्ट कर राजधानी रायपुर लाए गए हैं. जहां रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में घायल जवानों को बेहतर उपचार के लिए भर्ती किया है.

घायल जवानों को लाया गया रायपुर

घायल जवानों के साथ पहुंचे जवानों ने बताया कि चार जवानों को रायपुर लाए गए हैं, जो बीजापुर में सर्चिंग ऑपरेशन के लिए निकले थे. इस दौरान नक्सलियों के द्वारा लगाए गए आईडी की चपेट में आने से दो जवान शहीद हो गए, जबकि चार जवान घायल हुए हैं. जिसमें से पुरुषोत्तम नाग, कोमल यादव, संजय यादव की स्थिति ठीक है जबकि एक जवान सियाराम सोरी की स्थिति थोड़ी गंभीर है. घायल जवानों का इलाज डॉक्टर के द्वारा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में उपभोक्ताओं तक पहुंचने के बजाय राइस मिलों में पहुंचा भारत ब्रांड चावल, 200 करोड़ की हुई हेराफेरी

नक्सलियों ने किया था IED ब्लास्ट

बीजापुर में नक्सलियों ने ऑपरेशन से लौटते वक्त ब्लास्ट किया. इसमें STF के हेड कॉन्स्टेबल भरत लाल साहू और कॉन्स्टेबल सतेर सिंह शहीद हुए हैं. घायल जवानों में कोमल यादव, सियाराम सोरी पुरषोत्तम नाग, और संजय कुमार शामिल हैं. CRPF, कोबरा, STF,  CAF और DRG  के जवान एंटी नक्सल ऑपरेशन पर निकले थी, इसी दौरान यह ब्लास्ट किया गया.

 

ज़रूर पढ़ें