Chhattisgarh: राजनांदगांव में तेज रफ्तार बाइक खंभे से टकराई, युवक-युवती की हुई मौत

Chhattisgarh News: राजनांदगांव शहर के भदौरिया चौक में तेज रफ्तार बाइक ने युवक और युवती की जान ले ली. दोनों डोंगरगढ़ के मां बमलेश्वरी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान वे हादसे के शिकार हो गए. दोनों के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.
Chhattisgarh News

दुर्घटनाग्रस्त बाइक

Chhattisgarh News: राजनांदगांव शहर के भदौरिया चौक में तेज रफ्तार बाइक ने युवक और युवती की जान ले ली. दोनों डोंगरगढ़ के मां बमलेश्वरी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान वे हादसे के शिकार हो गए. दोनों के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है.

तेज रफ्तार बाइक खंभे से टकराई, युवक-युवती की हुई मौत

घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के भदौरिया चौक के पास स्थित भारत डायग्नोस्टिक्स के सामने की है, जहां से राजनांदगांव निवासी कुणाल जैन उम्र 23 साल और बालोद निवासी योगिता सोनी माँ बम्लेश्वरी के दर्शन के लिए डोंगरगढ़ जा रहे थे. दोनों बाइक पर सवार थे, सड़क के किनारे पड़े हुए कुत्ते के शव को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई और जाकर सड़क के किनारे लगे खम्भे से टकरा गई. दोनों को इलाज के लिए पेंड्री स्थित मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. इस मामले में बसंतपुर थाना प्रभारी सत्यनारायण देवांगन ने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल बालोद से डोंगरगढ़ की ओर जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- डोंगरगढ़ बेंगोल फॉक्स खा रहे कचड़ा, नगर पालिका की लापरवाही से खतरे में लोमड़ियों की जान

इस दौरान तेज रफ्तार से बाइक चलाने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई और भारत डायग्नोस्टिक के सामने एक खंभे से टकराकर दोनों घायल हो गए. पुलिस की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाएगा. जहां डॉक्टर ने उन्हें अमृत घोषित कर दिया. प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना था की बाइक बहुत ज्यादा तेज रफ्तार में थी.

ज़रूर पढ़ें