Chhattisgarh: कथावाचक बृज बिहारी सरकार ने दुर्ग में की भविष्यवाणी, बताया इस बार किसकी बनेगी सरकार

Chhattisgarh News: मध्य प्रदेश के मशहूर कथावाचक वह दिव्या दरबार लगाने वाले बृज बिहार सरकार ने विस्तार न्यूज़ पर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है कि इस बार भारत में किसकी सरकार बन रही है और कौन से प्रत्याशी कहां से जीत रहे हैं.
Chhattisgarh News

बृज बिहारी सरकार

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव 2024 का आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होना है, और उसके बाद 4 जून को मतगणना होगी. देश में हर कोई उत्सुक है कि इस बार भारत में किसकी सरकार बनेगी? हर कोई जानना चाहता है कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे या फिर इस बार कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलेगी ऐसे में मध्य प्रदेश के मशहूर कथावाचक वह दिव्या दरबार लगाने वाले बृज बिहार सरकार ने विस्तार न्यूज़ पर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है कि इस बार भारत में किसकी सरकार बन रही है और कौन से प्रत्याशी कहां से जीत रहे हैं.

भाजपा की बन रही सरकार – बृज बिहारी सरकार

मध्य प्रदेश के मशहूर कथावाचक बृज बिहारी सरकार इन दोनों दुर्ग में कथा सुना रहे हैं वह दिव्य दरबार लगा रहे हैं. बृज बिहारी सरकार से विस्तार न्यूज़ ने खास बातचीत की इस दौरान बृज बिहारी सरकार ने देश में हो रहा है. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है विस्तार न्यूज़ पर भविष्यवाणी करते हुए बीच बिहार सरकार ने कहा कि दुर्ग लोकसभा में भाजपा के प्रत्याशी विजय बघेल एक बार फिर सांसद बन रहे हैं, वहीं देश में इस बार किसकी सरकार बन रही है. इस सवाल का जवाब देते हुए बृज बिहार सरकार ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि देश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बन रही है हालांकि भाजपा जो 400 पर का नारा दे रही है वह 400 सीट पर नहीं कर पाएगी.

ये भी पढ़ें- दिल्ली से बिलासपुर आने वाली फ्लाइट में मनमानी, 66 यात्रियों का नहीं पहुंचा लगेज, 3 दिन से भटक रहे यात्री

बृज बिहारी सरकार अपनी कथा में लगाते हैं दिव्य दरबार

आगे बृज बिहारी सरकार ने विस्तार में उससे बातचीत करते हुए कहा कि हम संत हैं, हमें भगवान हनुमान का आशीर्वाद प्राप्त है हम जो दिव्या दरबार लगाते हैं. वह कोई दिखावा नहीं है, अगर किसी को भी हमारे दिव्या दरबार में शंका है तो मैं उन लोगों को खुली चुनौती देता हूं कि वह मेरे दरबार में आए और मेरे से साक्षात करें विस्तार न्यूज़ नाम बृज बिहारी सरकार से पूछा कि लोग कहते हैं कि आप लोग पहले से ही लोगों की जानकारी ले लेते हैं उसके बाद आप उनका पर्चा बनाते हैं.  इस सवाल का जवाब देते हुए बृज बिहार सरकार ने कहा कि हम संत है. अगर किसी को भी मेरी परीक्षा लेनी है तो वह मेरे दिव्या दरबार में आ जाए और जो पूछना है पूछ सकते हैं मैं मैं उनकी सारी गलतफहमियों को दूर कर दूंगा और मैं उनकी चुनौती स्वीकार भी करूंगा.

ज़रूर पढ़ें