Chhattisgarh: बिलासपुर में ट्रेलर से टकराई बस, एक की हुई मौत, 16 घायल

Chhattisgarh News: बिलासपुर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक तेज रफ्तार यात्री बस रविवार तड़के चार बजे हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम धौराभाटा के पास एक ट्रेलर से टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 16 यात्री घायल हो गए हैं.
Chhattisgarh news

ट्रेलर से टकराई बस

Chhattisgarh News:  जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक तेज रफ्तार यात्री बस रविवार तड़के चार बजे हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम धौराभाटा के पास एक ट्रेलर से टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 16 यात्री घायल हो गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बस गया बिहार से रायपुर जा रही थी. प्रारंभिक रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे की संभावना ब्रेकडाउन की वजह से जताई जा रही है. घायलों को तत्काल सरगांव और बिल्हा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उनकी चिकित्सा की जा रही है.

ये भी पढ़ें- सर्चिंग पर निकले जवान नक्सलियों के IED की चपेट में आए, 5 घायल

जानलेवा साबित हो रहा नेशनल हाईवे

बिलासपुर रायपुर नेशनल हाईवे पर आए दिन हादसे हो रहे हैं जिसके कारण लोगों की मौत हो रही है। यह घटना भी ब्रेकडाउन और गलत जगह पर टेलर के खड़ा होने के कारण हुई है। नेशनल हाईवे पर ट्रैकों के ठहरने के लिए रेस्ट एरिया दिया हुआ है. उसके बावजूद रात के दौरान ट्रक और ट्रेलर चालक ऐसी जगह पर गाड़ी खड़ी कर देते हैं. जिसके कारण सवारी गाड़ियां या कर उनसे टकरा जाती है और यही वजह है कि बड़े हादसे होते हैं. इसे लेकर ट्रैफिक डिपार्टमेंट और बाकी जिम्मेदार अधिकारियों को ध्यान देना चाहिए लेकिन फिलहाल में ध्यान देने को तैयार नहीं है.

ज़रूर पढ़ें