Chhattisgarh: हिंदुओं पर अत्याचार को लेकर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने दुर्ग कलेक्ट्रेट में जमकर किया प्रदर्शन

Chhattisgarh News: विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने आज हिंदुओं पर अत्याचार को लेकर दुर्ग कलेक्ट्रेट में जमकर प्रदर्शन किया, सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारी रैली के माध्यम से दुर्ग कलेक्ट्रेट पहुंचने से पहले ही पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोक दिया.
Chhattisgarh News

बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

Chhattisgarh News: विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने आज हिंदुओं पर अत्याचार को लेकर दुर्ग कलेक्ट्रेट में जमकर प्रदर्शन किया, सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारी रैली के माध्यम से दुर्ग कलेक्ट्रेट पहुंचने से पहले ही पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोक दिया. उनका कहना है कि भिलाई तीन कोर्ट परिसर में विशेष समुदाय के लोग देश विरोधी नारे लगाए. ऐसा देश विरोधी नारे इस देश में ना लगे, इस पर प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- बलौदा बाजार में पुलिस विभाग में हुए बड़े तबादले, एएसपी को हटाया गया, इन अफसरों को मिली जिम्मेदारी

जानिए क्या है, पूरा मामला

दरअसल भिलाई तीन में दो दिन पहले एक युवक इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड किया था. इसके विरोध में विशेष समुदाय के लोगों ने भिलाई तीन थाने में प्रदर्शन किया, प्रदर्शन के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने युवक को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट से युवक की जमानत हो गई, जमानत को लेकर विशेष समुदाय के लोग कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा किया. इसको लेकर आज विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने कहा कि विशेष समुदाय के लोग देश में रहकर देश विरोधी नारे लगाए लग रहे हैं. सब लोग हिंदू समाज को ही भाईचारा बनाकर चलने की बात कहते हैं. भिलाई तीन में जो घटना घटी है जो जिहायती मानसिकता दिखाया गया, ऐसा हिंदू समाज होने नहीं देगा. छत्तीसगढ़ को बंगाल, असम या कश्मीर बनने नहीं देंगे छत्तीसगढ़ शांतिप्रिय इलाका है उसी के अनुरूप रखा जाए.

दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने दी जानकारी

वहीं दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने कहा कि बजरंग दल ने आरोप लगाया कि भिलाई तीन में कुछ लोगों अवैध तरीके से रह रहे हैं. कानून को तोड़ने का काम कर रहे हैं, उन पर कार्यवाही होनी चाहिए. हमने सख्त से सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है.

ज़रूर पढ़ें