Chhattisgarh: विधायक अमर अग्रवाल को क्यों मंत्री बनाना चाहती है बिलासपुर की जनता? बताई ये वजह

Chhattisgarh News: बिलासपुर के लोग बिलासपुर से अमर अग्रवाल को मंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. ज्यादातर का कहना है कि अमर अग्रवाल को सालों से मंत्री बनने का अनुभव रहा है. इसके अलावा उन्होंने शहर के लिए अच्छा काम किया है रोड नाली सड़क बिजली के अलावा खास तौर पर छोटे-मोटे लोगों को अभी अच्छा ध्यान रखा है.
Chhattisgarh News

विधायक अमर अग्रवाल

Chhattisgarh News: बिलासपुर के लोग बिलासपुर से अमर अग्रवाल को मंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. ज्यादातर का कहना है कि अमर अग्रवाल को सालों से मंत्री बनने का अनुभव रहा है. इसके अलावा उन्होंने शहर के लिए अच्छा काम किया है रोड नाली सड़क बिजली के अलावा खास तौर पर छोटे-मोटे लोगों को अभी अच्छा ध्यान रखा है. उनके मुताबिक उन्होंने अटल आवास का निर्माण भी गरीबों के लिए करवाया और साथ में कई तरह की मुफ्त योजनाएं चलाई. यही कारण है कि वह बिलासपुर के लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. एक ठेले वाले से लेकर बड़ा आदमी भी उन्हीं को बिलासपुर से मंत्री के रूप में देखना चाह रहा है. जानकारों का कहना है कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ से एक और मंत्री पद मिलने वाला है जिसके लिए बिलासपुर के अमर अग्रवाल का नाम आगे चल रहा है तो कुल मिलाकर स्थितियां अभी आने वाले समय में और भी तैयार हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें- सीएम विष्णुदेव साय ने भ्रष्ट अफसरों को दी सख्त चेतावनी, बोले- भ्रष्टाचारियों को जाना पड़ेगा जेल

मंत्री पद को लेकर पूरे प्रदेश में हो रही चर्चा

छत्तीसगढ़ में बृजमोहन अग्रवाल सांसद बन गए हैं, वे देश की राजनीति करने लगे हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने अपना इस्तीफा मंत्री पद से दे दिया है, और स्पीकर रमन सिंह को इस्तीफा पत्र सौंप कर देश की कमान हाथ में लेने की बात कही है. यही कारण है कि छत्तीसगढ़ में अब यह चर्चा आम हो गई है कि कौन किस की छत्तीसगढ़ में अब यह चर्चा आम हो गई है कि कौन किस जिले से मंत्री पद के रूप में काम करने वाला है. जिसमें बिलासपुर में भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमर अग्रवाल का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है, और ज्यादातर लोगों का कहना भी है कि उनके लिए ही आप पद खाली किया गया है.

ज़रूर पढ़ें