Chhattisgarh News: बेमौसम बारिश से फसलों को हुआ नुकसान, सीएम साय ने किसानों के लिए कही ये बात

Chhattisgarh News: मौसम विज्ञानियों के अनुसार अगले 36 घंटों में भी प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में तेज अंधड़ के साथ बारिश और ओलावृष्टि के आसार है. बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से दलहन, तिलहन सहित अन्य फसलों को नुकसान हुआ है.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बेमौसम बारिश ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है. फसलों को भारी नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है. ऐसे में सीएम विष्णु देव साय ने किसानों को राहत देने वाली बात की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स अपनी बात रखी है.

ये भी पढ़ें – बिलासपुर में अनोखा मामला आया सामने, 13 साल की लड़की ने जमीन में ली समाधि फिर 20 घंटे बाद आई बाहर

सीएम विष्णुदेव साय ने प्रभावित किसानों को हरसंभव मदद का दिया भरोसा

सीएम विष्णु देव साय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर कहा कि बेमौसम बारिश और ओले गिरने से फसलों को हानि हुई है, पर इससे किसान भाइयों को मायूस होने की जरूरत नहीं है. नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. हमारी सरकार किसानों के हितों के लिए सदैव प्रतिबद्ध है.

 

मौसम विज्ञानियों के अनुसार अगले 36 घंटों में भी प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में तेज अंधड़ के साथ बारिश और ओलावृष्टि के आसार है. बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से दलहन, तिलहन सहित अन्य फसलों को नुकसान हुआ है. किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें दिखाई पड़ रही है. इसी बीच CM विष्णुदेव साय ने प्रभावित किसानों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है.

ज़रूर पढ़ें