CG News: जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया नगर निगम आयुक्त कार्यालय का घेराव, जानें पूरा मामला

CG News: शहर में व्याप्त विभिन्न समस्याओं को लेकर जनता कांग्रेस जोगी के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम आयुक्त कार्यालय का घेराव कर दिया.
CG News

जनता कांग्रेस

CG News: राजनांदगांव में विभिन्न समस्याओं को लेकर ‘जनता कांग्रेस जोगी’ के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम आयुक्त कार्यालय का घेराव कर दिया. पुलिस इन कार्यकर्ताओं को नगर निगम गेट पर रोकने में नाकाम रही. जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता निगम के भीतर घूसे और आयुक्त चेंबर के बाहर बैठकर धरना प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की. जनता कांग्रेस जोगी के कार्यकर्ताओं ने आज नगर निगम आयुक्त कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी दी थी. जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर के गांधी सभागृह के समय एकत्रित होकर रैली निकाली और नगर निगम पहुंचे. इस दौरान इन कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए चार पुलिस जवान ही तैनात किए गए थे. पुलिसकर्मी जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को निगम के गेट पर नहीं रोक पाई और कार्यकर्ता नगर निगम आयुक्त के चेंबर तक पहुंच गए. जहां बैठकर धरना प्रदर्शन करते हुए आयुक्त के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

पांच समस्याओं को लेकर प्रदर्शन

जनता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शमसुल आलम के नेतृत्व में आयोजित इस प्रदर्शन के दौरान जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर में व्याप्त समस्याओं को लेकर जमकर नारेबाजी की इस दौरान जनता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शमसुल आलम ने कहा कि शहर के शांति नगर वार्ड में अवैध प्लाटिंग किया जा रहा है. नगर निगम द्वारा कुछ दिन पूर्व कार्रवाई करते हुए कार्य रोका गया था, इसके बाद कार्य पुन शुरू हो गया है. जिस पर निगम द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही है. वहीं शहर के मोतीपुर-तुलसीपुर अंडर ब्रिज में आए दिन पानी भरने की समस्या के चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. वहीं शहर के मुख्य सब्जी बाजार गोल बाजार में शौचालय व्यवस्था और साफ सफाई करने, सड़क पर बैठी मवेशियों को पकड़ने और गौरव पथ की सड़क में हुए गड्ढों के मरम्मत करने की मांग इस प्रदर्शन के माध्यम से की गई है.

आंदोलन की चेतावनी

शहर की पांच समस्याओं को लेकर जनता कांग्रेस द्वारा आयोजित किए गए नगर निगम घेराव प्रदर्शन के दौरान जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रेत, गिट्टी, घमेला, फावड़ा लेकर नगर निगम पहुंचे थे. वहीं इस दौरान सड़क पर बैठी मवेशियों को पकड़ने के लिए उन्होंने निगम के कार्यपालन अभियंता को रस्सी भेंट की और उन्हें निगम आयुक्त के नाम ज्ञापन सौंपते हुए सभी समस्याओं का निराकरण नहीं करने पर उग्र आंदोलन किए जाने को लेकर चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें: बेटी का करियर या फिर केंद्र सरकार का ‘डर’…क्यों जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहतीं महबूबा मुफ्ती? 

ज़रूर पढ़ें