Mahadev App Betting Case: भूपेश बघेल पर हुई FIR पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा बोले – ‘जिनके खिलाफ मामले होंगे उनके खिलाफ एफआईआर जरूर दर्ज होगा’

Chhattisgarh News: सामाजिक कार्यक्रम में डिप्टी सीएम के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि जांच हमारे समय का नहीं है, यह कांग्रेस के समय से चल रहा हैं. प्रथम दृष्टि में उनका नाम आया है तो उन्हें इसका सामना करना चाहिए.
Chhattisgarh news

डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Mahadev App Betting Case: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर ईओडब्ल्यू के द्वारा की गई एफआईआर के बाद छत्तीसगढ़ के राजनीति में भूचाल आ गया है. पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने आज मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखा. वहीं भिलाई के सामाजिक कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भूपेश बघेल पर निशाना साधा है.

जिनके खिलाफ मामले होंगे उनके खिलाफ FIR जरूर दर्ज होगा – विजय शर्मा

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर हुई FIR को लेकर कहा कि जिनके खिलाफ मामले होंगे, उनके खिलाफ एफआईआर जरूर दर्ज होगा. उनमें कोई साधारण और बड़ा आदमी नहीं है, राज कानून का होता है व्यक्ति का नहीं, कानून के नजर में सब एक होते हैं. उन्होंने कहा कि महादेव ऐप सट्टा के मामले में हम सब बहुत अच्छे से जानते हैं, जिन-जिन का नाम आया है उन पर एफआईआर दर्ज हुआ है. जांच होगी, आगे और स्पष्ट हो जाएगा.

ये भी पढ़ें – भूपेश बघेल पर हुई FIR तो डिप्टी सीएम अरुण साव बोले- छत्तीसगढ़ के साथ धोखा हुआ, यह उसका नतीजा है

जांच हमारे समय का नही कांग्रेस के समय से चल रहा है – किरण देव

बता दें कि सामाजिक कार्यक्रम में डिप्टी सीएम के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि जांच हमारे समय का नहीं है, यह कांग्रेस के समय से चल रहा हैं. प्रथम दृष्टि में उनका नाम आया है तो उन्हें इसका सामना करना चाहिए. अगर निर्दोष होंगे तो किस बात का डर, दोषी होंगे तो कार्रवाई के लिए तैयार रहे.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि ईओडब्ल्यू की एफआईआर में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस साल की अब तक की एफआईआर में पहली बार पूर्व सीएम भूपेश बघेल को आरोपी बनाया गया है. महादेव केस में 19 आरोपियों के साथ भूपेश बघेल का भी नाम है. ईडी की रिपोर्ट पर हुई एफआईआर में भूपेश बघेल का नाम 6वें स्थान पर है. महादेव बुक चलाने वाले 5 प्रमुख लोगों रवि उप्पल, शुभम सोनी, चंद्रभूषण वर्मा, असीमदास और सतीश चंद्राकर के बाद भूपेश बघेल का नाम है.

ज़रूर पढ़ें