“नक्सली सरेंडर कर दो वरना…”, छत्तीसगढ़ में Amit Shah की दहाड़

अमित शाह ने कहा,"पीएम मोदी ने आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म किया. 250 लोग सरेंडर हुए और मोदी जी ने देशभर से नक्सलवाद को खत्म कर दिया.
Amit Shah In Chhattisgarh

Amit Shah In Chhattisgarh

Amit Shah In Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की तैयारी में भाजपा के दिग्गज नेता जुटे हुए हैं. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आज छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस और आई.एन.डी.आई. गठबंधन पर निशाना साधा. वहीं, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के बाद आने वाले 25 वर्षों का एजेंडा है. वहीं, अमित शाह ने रैली में नक्सलवाद का भी जिक्र किया.

पीएम मोदी ने खत्म किया नक्सलवाद: अमित शाह

अमित शाह ने कहा,”पीएम मोदी ने आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म किया. 250 लोग सरेंडर हुए और मोदी जी ने देशभर से नक्सलवाद को खत्म कर दिया. नक्सलवाद की वजह से आदिवासियों के घर में बिजली नहीं पहुंच रही. बचे नक्सली सरेंडर कर दो वरना लड़ाई का परिणाम आप जानते हो.”

यह भी पढ़ें: Supreme Court: 14 साल की रेप पीड़िता को मिली अबॉर्शन की इजाजत, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

कांग्रेस पर शाह ने साधा निशाना

अमित शाह ने कहा, ”कांग्रेस पार्टी सिर्फ इसलिए मिर्ची लग रही है क्योंकि पीएम मोदी ने कल कांग्रेस के घोषणापत्र का जिक्र किया, जिसमें लिखा गया है कि  सभी की संपत्ति का सर्वेक्षण किया जाएगा. पीएम मोदी ने कल कहा था कि सर्वेक्षण क्यों करना है? आज पूरी कांग्रेस पार्टी इस पर पीएम मोदी से सवाल कर रही है. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या उनके घोषणापत्र में सर्वे की बात है या नहीं? पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा था कि संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है, आदिवासियों और दलितों का नहीं. ”

 

 

ज़रूर पढ़ें