Radhika Kheda: राधिका खेड़ा के इस्तीफे पर सीएम विष्णुदेव साय बोले- कांग्रेस राम विरोधी, इन्होंने राम पर सवाल उठाए

Radhika Kheda: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने अपने इस्तीफे में राम का जिक्र किया है. वहीं इसे लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने प्रतिक्रिया दी है, और कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम विरोधी है ही, कांग्रेस ने राम पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया था. प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण भी उन्होंने स्वीकार नहीं किया था. 
Chhattisgarh News

सीएम विष्णुदेव साय

Radhika Kheda: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है, लेकिन कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. कांग्रेस की नेशनल मीडिया को ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. राधिका ने ये इस्तीफा PCC संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला से विवाद के बाद दिया है. साथ ही कांग्रेस पर कई आरोप भी लगाए है. वहीं इसे लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि – कांग्रेस राम विरोधी है ही,कांग्रेस ने राम पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया था.

कांग्रेस राम विरोधी, कांग्रेस ने राम पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया – सीएम विष्णुदेव साय

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने अपने इस्तीफे में राम का जिक्र किया है. वहीं इसे लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने प्रतिक्रिया दी है, और कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम विरोधी है ही, कांग्रेस ने राम पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया था. प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण भी उन्होंने स्वीकार नहीं किया था. भगवान राम का निमंत्रण हर कोई स्वीकार करता है, उसमें जाना नहीं जाना शामिल होना अलग बात है. निमंत्रण अस्वीकार कर क्या जताना चाहते हैं, यही जताना चाहते हैं कि राम विरोधी हैं.

ये भी पढ़ें – राधिका खेड़ा के इस्तीफे पर ओपी चौधरी बोले- ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ का नारा देने वाली ‘प्रियंका’ मौन हैं, बघेल को बताया ‘धृतराष्ट्र’

प्रभु श्री राम का नाम लेने वालों का विरोध – राधिका खेड़ा

बता दें कि रविवार को कांग्रेस की नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने तीन पेज का लेटर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को लिखा है. चिट्ठी में उन्होंने लिखा है, ‘आदिकाल से यह स्थापित सत्य है कि धर्म का साथ देने वालों का विरोध होता रहा है. हिरण्यकशिपु से लेकर रावण और कंस तक इसका उदाहरण हैं. वर्तमान में प्रभु श्री राम का नाम लेने वालों का कुछ लोग इसी तरह विरोध कर रहे हैं. हर हिंदू के लिए प्रभु श्री राम की जन्मस्थली पवित्रता के साथ बहुत मायने रखती है और राम लल्ला के दर्शन मात्र से जहां हर हिंदू अपना जीवन सफल मानता है वहीं कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें