सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में स्टाफ नर्सों ने बनाया Reel, ‘Kolaveri Di’ पर किया डांस, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ एक्शन

Chhattisgarh News: डीकेएस सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के उप अधीक्षक डाॅ. हेमंत शर्मा ने कहा कि तीनों दैनिक वेतनभोगी स्टाफ नर्स को अस्पताल से हटा दिया गया है.
Chhattisgarh news

स्टाफ नर्स

Chhattisgarh: इन दिनों सोशल मीडिया में रील्स बनाकर वायरल होना किसको पसंद नहीं होगा. बच्चे हो चाहे बुजुर्ग सब रील बना रहें हैं. लेकिन कुछ रील्स वायरल होने के साथ विवादों के घेरे में आ जाते है. ऐसा ही एक रील पर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में विवाद हो गया है, जिसमें सरकारी अस्पताल में काम करने वाली कर्मचारी ऑपरेशन थिएटर रील बना रहीं हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

ऑपरेशन थिएटर में वाय दिस कोलावेरी डी का रील वायरल

दरअसल रायपुर के बडे सरकारी सुपर स्पेशिलटी डीकेएस अस्पताल के आपरेशन थियेटर के अंदर का रील वायरल हो गया है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि स्टाफ नर्स  इलाज छोड़ ऑपरेशन थिएटर के अंदर  “कोलावेरी डी” के गाने पर डांस कर रही है. सिर्फ एक वीडियो नहीं है,इसके अलावा अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के अंदर के कई वीडियो अब तक सामने आ चूके है. जिसमें जरूरी उपकरणों के साथ रील बनाया गया है. जब वीडियो वायरल हुआ तो अस्पताल में हड़कंप मच गया और प्रबंधन ने आनन-फानन में तीनों नर्सों को हटा दिया है और जांच के लिए निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें: Gyanvapi Case: ज्ञानवापी केस में मुस्लिम पक्ष को झटका, ‘व्यासजी के तहखाने’ में जारी रहेगी पूजा, HC का फैसला

अस्पताल में गंभीर बीमारियों का इलाज होता है

आपको बता दें कि प्रदेश का सबसे बड़ा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल होने के कारण डीकेएस में मरीजों का दबाव ज्यादा रहता है. हाईटेक मशीन के साथ में कई गंभीर बीमारियों का उपचार यहां किया जाता है. इसलिए बड़ी संख्या में मरीज यहां इलाज कराने के लिए पहुंचते हैं. ऐसे में इस तरह के रील सामने आना कहीं ना कहीं अस्पताल प्रबंधन पर आलोचनाओं के घेरे में है.ऑपरेशन थिएटर तक बिना सुरक्षा उपकरण के डॉक्टर तक नहीं जा सकते, उन जगहों पर लापरवाही पूर्वक रील्स बनाया जा रहा है.

स्टाफ नर्स को अस्पताल से हटाया गया

इस मामले में डीकेएस सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के उप अधीक्षक डाॅ. हेमंत शर्मा ने कहा कि तीनों दैनिक वेतनभोगी स्टाफ नर्स को अस्पताल से हटा दिया गया है. उन्हें बार-बार हिदायत दी जा रही थी, इसके बाद भी रील्स बनाने से नहीं मान रहीं थी.

ज़रूर पढ़ें