बड़े पर्दे पर LIVE देख पाएंगे रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा, PVR-INOX ने दर्शकों के लिए किया है खास इंतजाम

इस कार्यक्रम का भारत भर के कई शहरों में सीधा प्रसारण किया जाएगा और भक्तों को वर्चुअल रूप से भी इसमें शामिल होने के लिए कहा गया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी 2024 को होने जा रहा है. इस ऐतिहासिक पल के सभी लोग साक्षी बन सकें इसलिए PVR- आईनॉक्स ने 22 जनवरी को राम मंदिर के अभिषेक समारोह की लाइव स्ट्रीमिंग की घोषणा की है. पीवीआर आईनॉक्स ने भारत भर के 70 से अधिक शहरों में अपने 160+ सिनेमाघरों के माध्यम से समारोह का सीधा प्रसारण करने की योजना बनाई है. टिकट PVR-INOX ऐप या वेबसाइट के साथ-साथ अन्य प्लेटफार्मों के माध्यम से बुक किए जा सकते हैं. सभी की कीमत 100 रुपये की फ्लैट दर पर है.

दर्शकों को मुफ्त में मिलेगा पॉपकॉर्न कॉम्बो

बता दें कि राम मंदिर अभिषेक समारोह को विभिन्न प्रारूपों के माध्यम से पूरे देश में लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. समारोह की लाइव स्क्रीनिंग सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक होगी. टिकट पीवीआर आईनॉक्स ऐप या वेबसाइट और अन्य प्लेटफार्मों के माध्यम से 100 रुपये की एक फ्लैट कीमत पर बुक किए जा सकते हैं.इतना ही नहीं टिकट के साथ कोल्ड ड्रिंक और पॉपकॉर्न कॉम्बो भी दिया जाएगा. पीवीआर और आईनॉक्स की ओर से घोषणा के बाद से हर तरफ कंपनी की तारीफ हो रही है.

गौतम दत्ता ने दी जानकारी

पीवीआर आईनॉक्स के सह-सीईओ गौतम दत्ता ने राम मंदिर अभिषेक की लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में बात की और कहा, “इस तरह के भव्य और ऐतिहासिक अवसरों को भव्य तरीके से अनुभव किया जाना चाहिए. पूरे देश में सिनेमा स्क्रीन सामूहिक उत्सव की भावनाओं को जीवंत कर देंगे. यह हमारे लिए सौभाग्य की बात होगी कि हम भक्तों को इस उत्सव के साथ एक अनूठे तरीके से जोड़ पाएंगे. एक यादगार और गहन सिनेमाई अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता मनोरंजन से परे है और हम इस ऐतिहासिक क्षण को अपने दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हैं.” बताते चलें कि राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह भव्य होगा. फिल्म और मनोरंजन उद्योग की कई प्रमुख हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है.

यह भी पढ़ें: MP News: आज से हटेगा भोपाल का BRTS कॉरिडोर, ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत

इस कार्यक्रम का भारत भर के कई शहरों में सीधा प्रसारण किया जाएगा और भक्तों को वर्चुअल रूप से भी इसमें शामिल होने के लिए कहा गया है. अभिषेक समारोह दोपहर 12:15 बजे से 12:45 बजे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और राष्ट्रपति सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में होने वाला है.

ज़रूर पढ़ें