‘ED के लोग मुझे गिरफ्तार करने मेरे घर पहुंचे हैं’, AAP विधायक अमानतुल्लाह खान का दावा

Amanatullah Khan: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने एक पोस्ट में कहा कि ईडी के अधिकारी उन्हें गिरफ्तार करने पहुंचे हैं. आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जांच एजेंसी की रेड का वीडियो शेयर कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ईडी की तानाशाही जारी है.
ED Raid on Amanatullah khan

अमनतुल्लाह खान, ( आप विधायक )

ED Raid On Amanatullah Khan: आम आदमी पार्टी (AAP ) के दिल्ली के ओखला सीट से विधायक अमानतुल्लाह खान ने सोमवार (2 सितंबर) को दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम उनके यहां छापेमारी के लिए पहुंची है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने एक पोस्ट में कहा कि ईडी के अधिकारी उन्हें गिरफ्तार करने पहुंचे हैं. आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जांच एजेंसी की रेड का वीडियो शेयर कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ईडी की तानाशाही जारी है.

अमानतुल्लाह खान ने एक्स पर लिखा, “मेरे घर अभी ईडी के लोग मुझे गिरफ्तार करने पहुंचे हैं.” कुछ देर बाद संजय सिंह ने छापेमारी का वीडियो शेयर करते हुए कहा, “ईडी की निर्दयता देखिए. अमानतुल्लाह खान पहले ईडी की जांच में शामिल हुए. उनसे आगे के लिए समय मांगा. उनकी सास को कैंसर है, उनका ऑपरेशन हुआ है. घर में सुबह-सुबह धावा बोलने पहुंच गए. अमानतुल्लाह के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी जारी है.”

ये भी पढ़ें- Delhi News: सीएम मोहन यादव ने थल सेना प्रमुख जनरल उपेंद्र द्विवेदी से की मुलाकात, रक्षा मंत्री से भी कई मुद्दों पर की चर्चा

पहले भी पूछताछ कर चुकी है ईडी

बता दें कि ईडी पहले भी अमानतुल्लाह खान से कई राउंड पूछताछ कर चुकी है. अमानतुल्लाह के वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के बाद दिल्ली पुलिस का अतिरिक्त बल मौके पर पहुंचा. बीते लगभग एक साल से शराब घोटाले या इससे जुड़े केस में आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल जा चुके हैं. इनमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जैसे नेता शामिल हैं.

अमानतुल्लाह के खिलाफ कोई सबूत नहीं- संजय सिंह

पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने अमानतुल्लाह खान के इस दावे पर बोला कि ईडी की निर्दयता देखिए. अमानतुल्लाह खान पहले ईडी की जांच में शामिल हुए, उनसे आगे के लिए समय मांगा. उनकी सास को कैंसर है. उनका ऑपरेशन हुआ है. इस बीच ईडी ने उनके घर में सुबह-सुबह धावा बोल दिया. अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है. लेकिन मोदी की तानाशाही और ईडी की गुडांगर्दी दोनों जारी है.

ज़रूर पढ़ें