AAP सांसद संजय सिंह ने माना स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी, CM केजरीवाल के PA विभव के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Swati Maliwal Case:  AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, "कल एक बेहद निंदनीय घटना घटी. कल सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल मुलाकात करने पहुंची थी. जहां उनके साथ बदसलूकी हुई है.
Swati maliwal

सीएम अरविंद केजरीवाल और स्वाति मालीवाल

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के आरोपों पर अब पार्टी ने सफाई दी है. आप नेता संजय सिंह ने आज मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि “कल एक बेहद निंदनीय घटना घटी. कल सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालिवाल मुलाकात करने पहुंची थी, वह ड्राइंग रूम में इंतज़ार कर रही थी तभी विभव कुमार (अरविंद केजरीवाल के PA) वहां आते हैं और वे स्वाति मालिवाल के साथ बेहद बदतमीज़ी की और अभद्रता की. इस पूरे मामले की जानकारी स्वाति मालिवाल ने पुलिस को दी.अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है. वह पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. हम सब उनके साथ हैं.”

संजय सिंह ने कहा कि स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के लिए बड़े काम किए हैं. स्वाति मालीवाल पार्टी की पुरानी और सीनियर लीडर में से एक हैं. हम सब उनके साथ हैं. हम सब उनके साथ हैं. बीजेपी ने भी मंगलवार को इस मुद्दे पर हंगामा किया और केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की.

ये भी पढ़ें-  Swati Maliwal से कथित मारपीट को लेकर MCD सदन में हंगामा, BJP पार्षदों ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ लगाए नारे

स्वाति मालीवाल के मुद्दे को लेकर बीजेपी ने आप को घेरा

बीजेपी पार्षदों ने दिल्ली नगर निगम की बैठक में स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी को घेरा. मंगलवार को 11 बजे दिल्ली नगर निगम की बैठक में मेयर शैली ओबेरॉय जैसे ही आसन पर पहुंचीं बीजेपी के पार्षदों ने हंगामा खड़ा कर दिया और केजरीवाल के इस्तीफे की मांग करने लगे. यह सब देखकर मेयर ने बैठक को स्थगित कर दिया.

‘सीएम आवास में असुरक्षित हैं महिलाएं’

स्वाति मालीवाल की बदसलूकी को बीजेपी एमसीडी सदन में मुद्दा बनाकर दिल्ली नगर निगम अधिनियम की धारा 74 के अंतर्गत निंदा प्रस्ताव लाई. दिल्ली बीजेपी के एमसीडी में नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल सिंह ने आरोप लगाया कि सीएम आवास में महिलाएं असुरक्षित हैं. राजा इकबाल ने निंदा प्रस्ताव के बारे में कहा कि दिल्ली में राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्षा स्वाती मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव द्वारा दुर्व्यवहार किया गया. अगर आम आदमी पार्टी की सदस्या और राज्यसभा सांसद ही मुख्यमंत्री आवास में सुरक्षित नहीं हैं तो पूरी दिल्ली की महिलाओं की सुरक्षा की क्या गांरटी होगी यह सोचने योग्य बात है.

ज़रूर पढ़ें