मोदी सरकार ने ED-CBI के जरिए AAP और केजरीवाल को खत्म करने की कोशिश की- संजय सिंह का बड़ा हमला

Arvind kejriwal: सीएम को जमानत मिलने को लेकर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ख़ुशी जाहिर करते हुए 'आप' को बधाई दी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "आप' परिवार को बधाई! मजबूत बने रहने के लिए बधाई."
Arvind kejriwal Bail

'आप' दफ्तर में मनाया जा रहा जश्न

Arvind kejriwal Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने 13 सितंबर 2024 को दिल्ली आबकारी नीति मामले में जमानत दे दी है. इसके बाद अब आप नेता संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है. न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए संजय सिंह ने कहा, “झुकते हैं तानाशाह झुकाने वाला चाहिए” सिंह ने बातचीत में आगे कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी ने तानाशाह को झुकाने का काम किया है. एक्साइज केस में कहीं भी और किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कुछ नहीं मिला.

आम आदमी पार्टी नेता ने आगे कहा कि बीजेपी और मोदी सरकार ने झूठ का पहाड़ खड़ा करके, ED और CBI का इस्तेमाल कर के आम आदमी पार्टी और केजरीवाल को ख़त्म करने की कोशिश की. लेकिन सच की जीत होती है और अन्याय का अंत होता है. आज केजरीवाल जी बाहर आएंगे. अब हम हरियाणा और दिल्ली के विधानसभा चुनावों में मज़बूती से जुटेंगे. केंद्र की तानाशाही सरकार का अंत नजदीक आ चुका है.

यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: 156 दिनों बाद जेल से बाहर आएंगे अरविंद केजरीवाल, SC ने इन शर्तों के साथ दी जमानत

सीएम केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद अब ‘आप’ नेताओं में ख़ुशी की लहार दौड़ पड़ी है. सीएम के आवास के बाहर और पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल है. इसी के साथ AAP नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं. दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “करीब 40 लोगों को आरोपी बनाया गया था और सिर्फ 2 लोग आज जेल में बचे थे.”

सुनीता केजरीवाल ने किया ट्वीट

सीएम को जमानत मिलने को लेकर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ख़ुशी जाहिर करते हुए ‘आप’ को बधाई दी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “आप’ परिवार को बधाई! मजबूत बने रहने के लिए बधाई. हमारे अन्य नेताओं की जल्द रिहाई की भी कामना करता हूं.” इसके साथ ही AAP नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, “ये एक बार फिर साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल जैसा सच्चा, ईमानदार, देशभक्त नेता इस देश में नहीं है. जिनको गिरफ़्तार करने के लिए भाजपा ने हज़ारों तरह की साजिश रची. उन्हें जेल में डाला, आज सुप्रीम कोर्ट का हम धन्यवाद करते हैं जिनके कारण आज सच्चाई की जीत हुई है और झूठ का पर्दाफाश हुआ है.” इसी कड़ी में दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं.

यह भी पढ़ें- Delhi Weather: दिल्ली में रातभर हुई भारी बारिश से सड़कें लबालब, तापमान में भी आई गिरावट

गृह मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए- सौरभ

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद देते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग की. उन्होंने कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार की जांच एजेंसियों के बारे में जो कहा वो केंद्र सरकार के लिए बड़ी फटकार है. सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया कि अरविंद केजरीवाल को जेल में रखने के लिए केंद्र सरकार की एजेंसी ये षड्यंत्र कर रही थी. केंद्र सरकार के गृह मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए.” जमानत पर दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा, “दिल्ली के सीएम बाहर आ रहे हैं. इससे पूरे देश में यह संदेश गया है कि तानाशाही एक दिन हारती है, चाहे वह कितनी भी मजबूत क्यों न हो.”

अरविंद केजरीवाल कि जमानत पर ‘आप’ नेता राघव चड्ढा ने कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि दिल्ली और देश में खुशी की लहर है. इस फैसले से AAP को और ताकत मिलेगी. उन्होंने कहा, “हम सुप्रीम कोर्ट के अंतिम आदेश को पढ़ने के बाद आगे की रणनीति बनाएंगे ताकि यह समझ सकें कि किन शर्तों के तहत जमानत दी गई है.” हरियाणा चुनाव का जिक्र करते हुए राघव ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अब आगामी हरियाणा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार अभियान का नेतृत्व करेंगे.

ज़रूर पढ़ें