Arvind Kejriwal: ईडी की हिरासत में बिगड़ी केजरीवाल की तबीयत, शुगर लेवल 46 तक गिरा, पत्नी बोलीं- वो देशभक्त इंसान…

Arvind Kejriwal Health News: केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी की हिरासत में केजरीवाल का शुगर लेवल 46 तक गिर गया है. डॉक्टरों का कहना है कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना बेहद खतरनाक है.
Arvind Kejriwal Health News

केजरीवाल की बिगड़ी तबीयत

Arvind Kejriwal Health News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. बताया जा रहा है कि उनका शुगर लेवल 46 तक गिर गया है.

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी की हिरासत में केजरीवाल का शुगर लेवल 46 तक गिर गया है. डॉक्टरों का कहना है कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना बेहद खतरनाक है. इससे पहले उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने वीडियो जारी कर कहा कि सीएम को डायबिटीज है और शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः वरुण गांधी के हाथ फिर रह गए खाली! बीजेपी ने यूपी के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, ये नाम शामिल

क्या बोलीं सुनीता केजरीवाल?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने वीडियो जारी कर कहा, “कल शाम मैंने अरविंद जी से जेल में मुलाकात की. दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को संदेश भेजा था कि पानी और सीवर की समस्याओं का समाधान होना चाहिए. इस बात पर केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री पर केस कर दिया, क्या वे दिल्ली को तबाह करना चाहते हैं? अरविंद जी ने मुझसे कहा इस शराब घोटाले की जांच में ED ने पिछले दो साल में 250 से अधिक छापेमारी की अभी तक किसी भी छापेमारी में पैसा बरामद नहीं हुए. अरविंद जी ने कहा है कि इसका खुलासा वे 28 मार्च को अदालत में करेंगे… वे इसका सबूत भी देंगे… अरविंद जी ने कहा है कि मेरा शरीर जेल में है लेकिन मेरी आत्मा आप सबके बीच है.”

 

‘हमारे घर से सिर्फ 73 हजार रुपये बरामद किए’

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि हमारे आवास पर ईडी की छापेमारी में उन्होंने सिर्फ 73,000 रुपये ही बरामद किए थे. केजरीवाल देशभक्त इंसान हैं. उन्होंने कहा कि ईडी ने हमारे यहां भी छापेमारी की, उन्हें मात्र 73,000 रुपये मिले. तो इस घोटाले का पैसा हैं कहां? अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वे इसका खुलासा 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे. वे सारे देश को सच बताएंगे कि इस तथाकथित शराब घोटाले का पैसा कहां है? इसका सबूत भी दिया जाएगा.

21 मार्च को गिरफ्तार हुए थे केजरीवाल 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने लगभग दो घंटे की पूछताछ के बाद 21 मार्च को उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया था. दिल्ली शराब घोटाले में उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट ने 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था. अपनी गिरफ्तारी के बाद भी अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दिया है. आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहेंगे और जरूरत पड़ने पर जेल से सरकार चलाएंगे.

ज़रूर पढ़ें