Arvind Kejriwal: ‘विक्टिम कार्ड खेलने के लिए जेल में कम भोजन कर रहे हैं केजरीवाल’, वजन घटने के AAP के दावों पर BJP का पलटवार

Arvind Kejriwal Health: आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने भी बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल की जिंदगी से खिलवाड़ करने की साजिश रची जा रही है. इस पर कार्रवाई होनी चाहिए.
Arvind Kejriwal Health

आतिशी और शहजाद पूनावाला

Arvind Kejriwal Health: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर आम आदमी पार्टी हमेशा से ही चिंता जाहिर करती रही है. वह इसको लेकर भाजपा पर हमलावर भी रही है. इसी बीच एक बार फिर ‘आप’ ने केजरीवाल के हेल्थ का मुद्दा उठाया है. दरअसल रविवार को मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल के 8 किलो वजन कम होने का दावा किया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि बीजेपी सीएम के हेल्थ के साथ खिलवाड़ कर रही है. जिसके बाद अब उसपर सियासत शुरू हो गई है. बीजेपी ने इन सभी आरोपों को खारिज करके झूठ करार दिया है. बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा,”केजरीवाल ने जेल में खाना खाना बंद कर दिया है ताकि पीड़ित होने का कार्ड खेला जा सके”.

AAP ही उनकी सेहत के साथ खिलवाड़ कर रही है- शहजाद पूनावाला

अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर आम आदमी पार्टी की ओर से लगाए गए आरोपों को बीजेपी ने खारिज किया है. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “अप्रैल में जेल जाने की अवधि और चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम राहत के बीच अरविंद केजरीवाल का वजन बढ़ गया है. कहीं पर भी 8-8.5 किलो वजन कम नहीं हुआ है”.

उन्होंने कहा कि मामूली वजन कम होने का कारण यह है कि अरविंद केजरीवाल ने जेल में खाना खाना बंद कर दिया है ताकि उनका वजन घटे और बीमारी का बहाना बनाया जा सके और पीड़ित होने का कार्ड खेला जा सके. सीएम केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर शहजाद पूनावाला ने आप पर सवाल उठाते हुए कहा कि तिहाड़ जेल तो AAP के अंतर्गत आता है तो क्या ये आरोप लगाया जा रहा कि AAP ही उनकी सेहत के साथ खिलवाड़ कर रही है.

केजरीवाल की जिंदगी से खिलवाड़ करने की जा रही है- संजय सिंह

इसके पहले, आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने भी बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल की जिंदगी से खिलवाड़ करने की साजिश रची जा रही है. इस पर कार्रवाई होनी चाहिए.

ज़रूर पढ़ें