Delhi Excise Case: ’28 मार्च को शराब घोटाले के पैसे को लेकर खुलासा करेंगे अरविंद केजरीवाल’, पत्नी सुनीता का बड़ा दावा

Delhi Excise Policy: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाले के आरोप में ईडी की हिरासत में हैं. इस बीच उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.

Arvind Kejriwal

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल

Delhi Excise Policy: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाले के आरोप में ईडी की हिरासत में हैं. इस बीच उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. जिसमें उन्होंने बड़ा दावा किया है. केजरीवाल की पत्नी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को पूरे देश को बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा कहां गया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल गुरुवार को जब दिल्ली हाईकोर्ट के समक्ष पेश होंगे तो वह इस तथाकथित शराब घोटाले का चिट्ठा खोलेंगे. वह इस मामले में सबूत भी पेश करेंगे.

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल में हैं. लेकिन वे आपके साथ हैं. वह दिल्ली के लोगों के लिए चिंतित हैं. हम पूछना चाहते हैं कि शराब घोटाले का पैसा कहां है? छापे में एक पैसा नहीं मिला. हमें पैसे का सबूत दिया जाए. पैसे का सबूत क्यों नहीं दिया जा रहा है?

ये भी पढ़ें- CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का दिल्ली विधानसभा में विरोध प्रदर्शन, सौरभ भारद्वाज-आतिशी भी मौजूद

“कल शाम मैंने अरविंद जी से जेल में मुलाकात की”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा, “कल शाम मैंने अरविंद जी से जेल में मुलाकात की… दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को संदेश भेजा था कि पानी और सीवर की समस्याओं का समाधान होना चाहिए… इस बात पर केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. क्या वे लोग दिल्ली को खत्म करना चाहते हैं?

‘हमारे घर से सिर्फ 73 हजार रुपये बरामद किए’

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि हमारे आवास पर ईडी की छापेमारी में उन्होंने सिर्फ 73,000 रुपये ही बरामद किए थे. केजरीवाल देशभक्त इंसान हैं. उन्होंने कहा कि ईडी ने हमारे यहां भी छापेमारी की, उन्हें मात्र 73,000 रुपये मिले. तो इस घोटाले का पैसा हैं कहां? अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वे इसका खुलासा 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे. वे सारे देश को सच बताएंगे कि इस तथाकथित शराब घोटाले का पैसा कहां है? इसका सबूत भी दिया जाएगा.

21 मार्च को गिरफ्तार हुए थे केजरीवाल 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने लगभग दो घंटे की पूछताछ के बाद 21 मार्च को उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया था. दिल्ली शराब घोटाले में उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट ने 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था. अपनी गिरफ्तारी के बाद भी अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दिया है. आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहेंगे और जरूरत पड़ने पर जेल से सरकार चलाएंगे.

ज़रूर पढ़ें