केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत तो भड़की BJP, सीएम भजनलाल शर्मा बोले- देश में लिखा जा रहा भ्रष्टाचार का नया अध्याय

Arvind Kejriwal News: सीएम भजनलाल शर्मा ने केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में भ्रष्टाचार का नया अध्याय लिखा जा रहा है.

सीएम भजनलाल शर्मा

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में बड़ी राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी. वहीं, इसके बाद से पक्ष और विपक्ष फिर एक-दूसरे के सामने आ गए हैं. ‘आप’ ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देकर इस तानाशाही के अंधकार युग में एक रोशनी जलाई है. दूसरी तरफ एनडीए ने कहा कि जेल या बेल के बजाय, पहले केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाना चाहिए.

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में भ्रष्टाचार का नया अध्याय लिखा जा रहा है. शर्मा ने कहा, “वो भ्रष्टाचार मिटाने के नाम पर आए थे और खुद भ्रष्टाचार के दलदल में डूब गए.” वहीं, शिवसेना नेता संजय निरुपम ने कहा, “जेल या बेल के बजाय, सबसे पहले उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाया जाना चाहिए. वो हजारों करोड़ रुपए के शराब घोटाले के एक अभियुक्त है और अबतक जेल में थे. आगे भी 1 जून के बाद उन्हें जेल में जाना पड़ेगा. जेल से अभियुक्त सरकार कैसे चला सकता है?”

ये भी पढ़ेंः ‘मुझे जिंदा गाड़ने की बात करते हैं नकली शिव सेना वाले’, PM मोदी ने उद्धव गुट पर बोला हमला

निरुपम ने आगे कहा, “बात संवैधानिक प्रावधानों की नहीं नैतिकता की है. केजरीवाल स्वयं कहा करते थे कि किसी भी नेता पर कोई आरोप लगे तो उसको तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

AAP बोली- आज सत्य की जीत हुई

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने सीएम केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा, “हम पूरी दिल्ली, पूरे देश के लोगों और पार्टी की ओर से सर्वोच्च न्यायालय का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देकर इस तानाशाही के अंधकार युग में एक रोशनी जलाई है. आज पूरी दिल्ली और पूरा देश खुश है. आज सत्य की जीत हुई है.”

ज़रूर पढ़ें