Delhi: अस्पताल में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, इलाज कराने आए थे आरोपी

प्राथमिक उपचार के बाद, वे डॉक्टर के केबिन में गए और वहां डॉक्टर पर गोली चला दी, जिससे डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. डॉक्टर की पहचान डॉ. जावेद के रूप में की गई है.
Delhi

Delhi

Delhi के जैतपुर इलाके से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक अस्पताल में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह वारदात नीमा अस्पताल में हुई, जहाँ दो हमलावर अस्पताल में पहुंचे और खुद को घायल बताकर इलाज के लिए डॉक्टर से मिलने की इच्छा जताई. प्राथमिक उपचार के बाद, वे डॉक्टर के केबिन में गए और वहां डॉक्टर पर गोली चला दी, जिससे डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. डॉक्टर की पहचान डॉ. जावेद के रूप में की गई है.

घटना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर रही है. कालिंदी कुंज पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है, इसलिए विभिन्न एंगल से इस मामले की जांच की जा रही है.

दिल्ली में डॉक्टरों पर बढ़ते हमले

यह घटना दिल्ली में डॉक्टरों की सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल खड़ा कर रही है. राजधानी में इससे पहले भी डॉक्टरों की हत्या के मामले सामने आए हैं. मई में जंगपुरा में डॉक्टर योगेश चंद्र पॉल की हत्या का मामला सामने आया था. 65 वर्षीय डॉक्टर पॉल की उनके घर में गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी.

डॉक्टर पॉल के घर में 24 साल से काम करने वाली मेड बसंती इस हत्याकांड की मास्टरमाइंड निकली थी. परिवार ने बसंती पर पूरी तरह से भरोसा किया था, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वही मेड डॉक्टर की जान की दुश्मन बन जाएगी. पुलिस जांच में पता चला कि इस हत्याकांड में 7 लोग शामिल थे, जिनमें 4 नेपाली नागरिक भी थे.

यह भी पढ़ें: Israel ने यूएन के महासचिव की एंट्री पर लगाया बैन, कहा- आतंकवादियों का कर रहे हैं समर्थन

ज़रूर पढ़ें