मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बताया शराब घोटाला मामले में ‘सरगना’, केंद्रीय मंत्री ने भी AAP को घेरा

Delhi liquor Policy: वहीं केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भी 'आप' पर निशाना साधते हुए कहा कि AAP और अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह से दिल्ली में अराजकता फैलाई है, उससे लोग प्रभावित हैं.
Delhi Liquor Scam

मनोज तिवारी और अश्विनी वैष्णव

Delhi Liquor Policy: दिल्ली शराब नीति घोटाले में ईडी ने राउज एवेन्यू कोर्ट में 208 पेज की चार्टशीट दाखिल की है. ईडी ने आरोपपत्र में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसको लेकर अब सियासत शुरू हो गई है. तमाम बीजेपी नेताओं ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया और उनको पूरे घटनाक्रम का किंगपिन बताया है. मनोज तिवारी ने कहा, “इसमें कोई दो राय नहीं है कि अरविंद केजरीवाल इस पूरे घटनाक्रम के मास्टरमाइंड लगते हैं”

पहली बार किसी राजनीतिक पार्टी को आरोपी बनाया गया- मनोज

बता दें कि ईडी ने अपने आरोपपत्र में सीएम केजरीवाल को 37वां और ‘आप’ को 38वां आरोपी बनाया है. जिसको लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा, “अरविंद केजरीवाल को इस पूरे घटनाक्रम का आरोपी बनाया गया है. अब जो चार्जशीट दाखिल की गई है, उसमें वे 37वें आरोपी हैं. न्यायधीश ने ये सब देखने के बाद कहा है कि उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं, जिसके आधार पर दोषी के खिलाफ आगे की कार्रवाई होनी चाहिए”.

मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी राजनीतिक पार्टी को आरोपी बनाया गया है. इसके साथ ही भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “दिल्ली में लोग पानी के लिए और पानी के कारण परेशान हैं. या तो सड़कों पर पानी भर जाता है या घरों में पानी नहीं आता है. दिल्ली में 2018 के बाद बुजुर्गों को पेंशन नहीं मिल रही है, जिससे बुजुर्ग और गरीब परेशान हैं”.

घोटाला में कांग्रेस भी शामिल- अश्विनी वैष्णव

वहीं केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भी ‘आप’ पर निशाना साधते हुए कहा, “AAP और अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह से दिल्ली में अराजकता फैलाई है, उससे लोग प्रभावित हैं, उन्होंने झूठे वादे किए हैं, वह दिल्ली के लिए पानी की व्यवस्था नहीं कर सके और शराब पर ध्यान केंद्रित करते रहे”.

अश्विनी वैष्णव ने कहा कि आप ने जिस तरह का घोटाला किया, उसमें कांग्रेस भी शामिल रही है, क्या अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस और AAP का ‘ठगबंधन’ दिल्ली को विश्व स्तरीय शहर बनाने के लिए उपयुक्त है. बीजेपी नेता ने कहा कि ED ने सभी तथ्यों के साथ चार्जशीट दायर की है और अदालत को सबूत दिए हैं.

ज़रूर पढ़ें