Delhi Liquor Scam: सुनीता केजरीवाल ने CM की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल, NDA सांसद का नाम लेकर किया बड़ा दावा

सुनीता केजरीवाल ने वीडियो मैसेज जारी कर कहा, "मंगुटा रेड्डी ने ईडी के सामने झूठा बयान दिया था. उन्होंने खुद कहा था कि उनकी 16 मार्च, 2021 को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पहली और आखिरी बार मुलाकात हुई थी. क्या कोई पहली बार में ही कई लोगों के सामने पैसे मांग लेगा?"

सुनीता केजरीवाल (फोटो- सोशल मीडिया)

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 12 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस बीच उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दावा किया कि एनडीए के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी (एमएसआर) ने मुख्यमंत्री के खिलाफ झूठा बयान दिया था.

सुनीता केजरीवाल ने वीडियो मैसेज जारी कर कहा, “मंगुटा रेड्डी ने ईडी के सामने झूठा बयान दिया था. उन्होंने खुद कहा था कि उनकी 16 मार्च, 2021 को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पहली और आखिरी बार मुलाकात हुई थी. क्या कोई पहली बार में ही कई लोगों के सामने पैसे मांग लेगा? मंगुटा रेड्डी के बेटे और परिवार को पांच महीने तक प्रताड़ित किया गया और इसके बाद उन्होंने ईडी को झूठा बयान दिया. कोर्ट ने भी मुख्यमंत्री को जमानत देते हुए कहा कि मंगुटा रेड्डी को बेल का लॉलीपॉप दिया गया.”

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा, “दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल को राजनैतिक षड्यंत्र का शिकार बनाया गया है. वह एक पढ़े-लिखे और कट्टर ईमानदार व्यक्ति हैं और आज हमें उनके साथ खड़े होने की आवश्यकता है. एनडीए के सांसद मंगुटा रेड्डी ने ईडी को जो पहले दो बार बयान दिए, वह ईडी को पसंद नहीं आए. इसके बाद ईडी ने उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया और पांच महीने तक जेल में प्रताड़ित किया. बेटे और परिवार की हालत को देखकर मंगुटा रेड्डी ने अपना बयान बदल दिया और जो ईडी चाहती थी, वह अपने बयान में बोल दिया और इसके बदले में मंगुटा रेड्डी के बेटे को जमानत दे दी गई.”

ये भी पढ़ेंः ‘5 साल में तैयारी नहीं कर पाए…’, लालू यादव के बयान पर चिराग का पलटवार, बोले- अब और कड़े फैसले होंगे

शराब कारोबारियों को अनुचित लाभ पहुंचाने का आरोप

केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी व सीबीआई का मानना है कि दिल्ली शराब नीति 2021-22 के जरिए केजरीवाल सरकार ने शराब कारोबारियों (साउथ ग्रुप) को अनुचित लाभ पहुंचाया था. जिससे सरकारी खजाने को नुकसान और आम आदमी पार्टी को फायदा हुआ. वहीं, जांच एजेंसियों के आरोप पर आम आदमी पार्टी ने का कहना है कि ये सब बदले की भावना के तहत किया जा रहा है.

ज़रूर पढ़ें