बरेली का रहने वाला, नामी बैंक का कर्मचारी… दिल्ली मेट्रो में Arvind Kejriwal के नाम धमकी भरा मैसेज लिखने वाला गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी का नाम अंकित गोयल है और वह बरेली का रहने वाला है. गोयल ग्रेटर नोएडा में मकान की रजिस्ट्री करवाने आया था.
Arvind Kejriwal

केजरीवाल के नाम धमकी भरा मैसेज लिखने वाला गिरफ्तार

Arvind Kejriwal News: दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी बेहद पढ़ा-लिखा और एक नामी बैंक का कर्मचारी बताया जा रहा है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी बरेली का रहने वाला है.

दरअसल, बीते दिनों दिल्ली मेट्रो के पटेल नगर और राजीव चौक स्टेशन के साथ एक ट्रेन में केजरीवाल को जान से मारने की धमकी का मैसेज लिखा पाया गया था. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर केजरीवाल के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है. वहीं, अब पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी का नाम अंकित गोयल है और वह बरेली का रहने वाला है. गोयल ग्रेटर नोएडा में मकान की रजिस्ट्री करवाने आया था. इस बीच, दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान उसने केजरीवाल के नाम धमकी भेरे मैसेज लिखे थे. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी बेहद पढ़ा-लिखा है और एक नामी बैंक में काम करता है. वह किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा है.

ये भी पढ़ेंः क्या घोटालों की चाभी बिभव कुमार के पास है? CM केजरीवाल पर शिवराज सिंह चौहान का हमला, AAP प्रमुख को बताया नटवरलाल

संजय सिंह ने PMO-भाजपा पर साजिश रचने का लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि पीएमओ और भाजपा के इशारे पर सीएम अरविंद केजरीवाल को सरेआम जान से मारने की धमकी दी जा रही है. सिंह ने कहा कि अगर केजरीवाल को कुछ भी होता है तो इसके लिए सीधे तौर पर पीएम मोदी जिम्मेदार होंगे. ‘आप’ सांसद ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा नफरत और बदले की भावना में ऐसे डूबे हुए हैं कि वो केजरीवाल की जान लेने की साजिश रच रहे हैं. सिंह ने कहा, “मैं शासन, प्रशासन और चुनाव आयोग को बताना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल को कुछ भी होता है तो इसके लिए पीएमओ, भाजपा और नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे.”

ज़रूर पढ़ें