दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल को BJP मुख्यालय जाने से रोका, कार्यकर्ताओं संग लौटे वापस, भाजपा ने कहा- निर्भया की आत्मा रो रही होगी…

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को भाजपा मुख्यालय जाने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद वह अपने समर्थकों के साथ वापस लौट गए.
Delhi

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल को BJP मुख्यालय जाने से रोका

Delhi Politics: सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद सियासी घमासान छिड़ा हुआ है. इसके विरोध में आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को विरोध-प्रदर्शन किया. लेकिन ‘आप’ के भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन करने के अरमानों पर दिल्ली पुलिस ने पानी फेर दिया.

बता दें कि सीएम केजरीवाल लाव-लश्कर के साथ मैदान पर उतरे थे. लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें भाजपा मुख्यालय जाने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद केजरीवाल अपने समर्थकों के साथ वापस लौट गए.  वहीं, विरोध प्रदर्शन पर दिल्ली सेंट्रल डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने कहा कि हमने पर्याप्त व्यवस्था की है, धारा 144 लागू है.

बिभव कुमार को लेकर ये बोले CM

सीएम केजरीवाल ने सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी बिभव कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, “पिछले 2 साल से भाजपा सरकार ने हमारे नेताओं को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया. इन्होंने मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया, कल मेरे पीए बिभव कुमार तक को गिरफ्तार कर लिया. मैं प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं कि हम डरने वाले नहीं है.”

भाजपा ने AAP पर साधा निशाना

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ‘आप’ पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक महिला को पीटने वाले को बचाने के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. तिवारी ने आगे कहा, “आज निर्भया की आत्मा भी रो रही होगी कि जिन लोगों ने महिला सुरक्षा की कसम खाई थी वे महिला को पीटने वाले को बचाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं.”

भाजपा सांसद ने कहा, “अरविंद केजरीवाल उस व्यक्ति को बचाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं जिसने एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया है. अरविंद केजरीवाल स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं? वे विभव कुमार को बचाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी नष्ट कर दिया, इतनी बड़ी साजिश क्यों की गई?”

ज़रूर पढ़ें