Delhi Weather: दिल्ली में रातभर हुई भारी बारिश से सड़कें लबालब, तापमान में भी आई गिरावट

Delhi Weather: लगातार हो रही बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में जलजमाव हो गया है. इसकी वजह से लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.
Delhi Weather

प्रतीकात्मक चित्र(फोटो- सोशल मीडिया)

Delhi Weather: मानसून आने के बाद से ही देशभर में लगातार भारी बारिश हो रही है. लगातार बारिश से कई राज्यों में जनजीवन भी प्रभावित हुआ है. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में मानसून एक बार फिर एक्टिव हो गया है. जिसकी वजह से देशभर के अधिकांश हिस्सों में बारिश हो रही है.

बारिश की वजह से दिल्ली के लोगों को गर्मी और उमस से निजात मिली लेकिन लगातार हो रही बारिश से अब दिल्ली की रफ्तार थम सी गई है. जगह-जगह जलभराव की वजह से सड़कों पर गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें- आम आदमी का अंतरिक्ष में ऐतिहासिक कारनामा, 737 किलोमीटर की ऊंचाई पर पहला स्पेसवॉक

सितंबर में दिसंबर जैसी ठंड

दिल्ली-NCR के आस-पास के इलाकों में लगातार हो रही बारिश की वजह से तापमान गिर गया है, जिसकी वजह से अब दिल्ली एनसीआर में ठंड के मौसम का एहसास होने लगा है. हालांकि मौसम विभाग ने पहले ही राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश की संभावना जताई थी. मौसम विभाग ने भारी बारिश के लिए यहां येलो अलर्ट भी जारी किया था.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी की सादगी, गोल्डन बॉय नवदीप की टोपी पहनने के लिए जमीन पर बैठे, वीडियो हुआ वायरल

थमी गाड़ियों की रफ्तार

गुरुवार से लगातार हो रही बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में जलजमाव हो गया है. इसकी वजह से लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. बीती रात से ही दिल्लीवासियों को भारी सड़क जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है. वहीं ऑफिस आवर्स की शुरुवात होते ही आज भी लोगों को सड़क जाम जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

ज़रूर पढ़ें