ED Raid: आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह के घर ED की छापेमारी, पार्टी ने किया दावा

ED Raid: आम आदमी पार्टी के एक और विधायक पर ईडी शिकंजा कस सकती है. केंद्रीय एजेंसी की एक टीम विधायक गुलाब सिंह के घर छापेमारी करने पहुंची. आम आदमी पार्टी ने शनिवार को यह दावा किया.

Delhi News

आप विधायक गुलाब सिंह यादव के घर ईडी का रेड, पार्टी ने किया दावा

ED Raid: आम आदमी पार्टी के एक और विधायक पर ईडी शिकंजा कस सकती है. केंद्रीय एजेंसी की एक टीम विधायक गुलाब सिंह के घर छापेमारी करने पहुंची. आम आदमी पार्टी ने शनिवार को यह दावा किया. पार्टी चीफ अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद एजेंसी विधायक के घर पर रेड कर रही है. बता दें कि ईडी दिल्ली के मटियाला विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं.

आम आदमी पार्टी ने कार्रवाई को लेकर सवाल उठाया है. पार्टी का कहना है कि केंद्र सरकार के दबाव में आकर जांच एजेंसी लगातार कार्रवाई कर रही है, जिससे की कोई भी नेता केंद्र के खिलाफ आवाज न उठा सके. इससे पहले हमारे कई नेताओं को गिरफ्तार किया गया और अब हमारे विधाययक को टारगेट किया जा रहा है.

ये भी पढें- Delhi Liquor Scam: ‘जेल के अंदर हो या बाहर, वहीं से चलेगी सरकार’, ED की रिमांड के बाद केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- नहीं दूंगा इस्तीफा

“विपक्ष को जेल में डालने में व्यस्त है भाजपा”

पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव के ठिकानों पर ED की छापेमारी पर दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ”न केवल भारत बल्कि दुनिया भर के लोगों को पता चल गया है कि भाजपा सरकार पूरे विपक्ष को जेल में डालने में व्यस्त है. ये देश रूस की राह पर चल रहा है… ऐसा बांग्लादेश, पाकिस्तान, उत्तर कोरिया में देखा जा चुका है और अब भारत भी इसी रास्ते पर है.

“झूठे मुकदमें हमारे नेताओं को फंसाया जा रहा है” 

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र अब तानाशाही की राह पर है. जहां लोगों के बुनियादी अधिकार खत्म हो जाएंगे, जहां विपक्ष को रोक दिया जाएगा… हमारे चार शीर्ष नेता झूठे मुकदमों में जेल में हैं. हम गुजरात में चुनाव लड़ रहे हैं और पार्टी के गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह यादव के यहां आज छापेमारी हो रही है. मुझे विश्वास है कि आने वाले समय में AAP नेताओं और अन्य विपक्षी नेताओं पर छापे मारे जाएंगे ताकि विपक्ष डरकर चुप हो जाए.

”अरविंद केजरीवाल वही करेंगे जो जनता कहेगी”

सीएम अरविंद केजरीवाल पर आप नेता ने कहा, ”अरविंद केजरीवाल वही करेंगे जो जनता कहेगी. उन्होंने हमेशा लोगों के कहे के आधार पर बड़े फैसले लिए हैं. इस फैसले से पहले उन्होंने अपने सभी विधायकों से संपर्क किया, बातचीत की.” बैठकें कीं और पार्षदों से मुलाकात की. हमने सभी वार्डों में लोगों से भी बात की. सभी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सीएम बने रहेंगे…”

ज़रूर पढ़ें