Delhi: आम आदमी पार्टी दफ्तर के बाहर जेनरेटर में लगी आग, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद

Fire In Delhi AAP Office: आम आदमी पार्टी के दिल्ली कार्यालय के बाहर स्थित जेनरेटर में अचानक आग लगने की घटना सामने आई है. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई हैं. 
Delhi AAP Office

दिल्ली आप ऑफिस के बाहर जनरेटर में लगी आग

Fire In Delhi AAP Office: आम आदमी पार्टी के दिल्ली कार्यालय के बाहर स्थित जेनरेटर में अचानक आग लग गई. जिसके बाद से वहां मौजूद लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया. वहीं आग की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां  घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गई हैं. मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में किसी भी तरह की कोई हताहत की सूचना नहीं हैं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर यह घटना तब हुई जब पार्टी संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वहां पहुंचे थे.

बता दें कि कथित दिल्ली शराब नीति घोटाले मामले में 1 जून तक अंतरिम जमानत पर बाहर आए केजरीवाल को आज यानी 2 जून को तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करना है. जिससे पहले वह आज पार्टी कार्यालय पहुंचे और पार्टी के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किए और फिर वहां से आत्मसमर्पण के लिए तिहाड़ जेल के लिए निकल गए.

ये भी पढ़ें- Exit Poll: राम मंदिर, हिंदू हृदय सम्राट… किन कारणों से BJP को मिल सकता है बंपर बहुमत! जानिए कहां चूक गया विपक्ष

सुप्रीम कोर्ट से मिली थी 21 दिन की अंतरिम जमानत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार 2 जून को सरेंडर कर तिहाड़ जेल जाने वाले हैं. सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीएम केजरीवाल को दी गई 21 दिन की अंतरिम जमानत आज पूरी हो रही है. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जानकारी दी है कि वह तीन बजे घर से निकल कर महात्मा गांधी की समाधि पर पुष्प अर्पित करेंगे, फिर आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जाएंगे. इसके बाद शाम को वे सरेंडर करेंगे.

आम आदमी पार्टी के आधिकारिक एक्स अकाउंट से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक पोस्ट किया गया. सीएम के तिहाड़ वापस जाने से पहले पार्टी की ओर से उनकी एक तस्वीर शेयर की गई और कैप्शन दिया गया, ‘अपना कर्तव्य पूरा करके वो फिर भगत सिंह जी के रास्ते पर चल दिया.’

केजरीवाल से मिले भगवंत मान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे. राजघाट पर महात्मा गांधी की समाधि और कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद सीएम केजरीवाल आज तिहाड़ जेल में सरेंडर करेंगे. उन्हें 10 मई को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी और 2 जून को तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने के लिए कहा था.

ज़रूर पढ़ें