Delhi Liquor Scam: दिल्ली के सीएम से पूछताछ कर रही ED, भगवंत मान बोले- BJP की राजनीतिक टीम केजरीवाल की सोच को नहीं कर सकती कैद

Delhi Liquor Scam: सूचना पाकर दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज भी केजरीवाल के घर के बाहर पहुंच गए हैं. उन्होंने दावा किया सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की तैयारी है.

Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann,Delhi Liquor Scam

सीएम भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल

Delhi Liquor Scam: गुरुवार, 21 मार्च की शाम दिल्ली शराब घोटाले मामले में ED की टीम सीएम अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) के घर पहुंची. ED के कई अधिकारी सर्च वारंट लेकर सीएम आवास पर पहुंचे. वहीं सूचना पाकर दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज भी केजरीवाल के घर के बाहर पहुंच गए हैं. उन्होंने दावा किया सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की तैयारी है.

भगवंत मान ने भी साधा निशाना

वहीं पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी क्रेंद सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर पोस्ट में लिखा, ‘भाजपा की राजनीतिक टीम(ED), केजरीवाल की सोच को कैद नहीं कर सकती… क्योंकि AAP ही BJP को रोक सकती हैं… सोच को कभी भी दबाया नहीं जा सकता.’ वहीं इस मामले पर दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष ने बड़ा बयान दिया. दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने कहा, ‘अगर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार भी कर लिया जाए तो भी वह इस्तीफा नहीं देंगे.’ उन्होंने दावा किया कि चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल की आवाज को दबाना चाहते हैं और इसलिए उन्हें गिरफ्तार करना चाहते हैं.

ज़रूर पढ़ें