ITO मेट्रो स्टेशन बंद, भाजपा मुख्यालय के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा… AAP के प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस ने कसी कमर

Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में 'आप' के वरिष्ठ नेता रविवार को दोपहर 12 बजे आईटीओ स्थित भाजपा मुख्यालय की ओर कूच करेंगे. इसके मद्देनजर आईटीओ मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है.

AAP के प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस ने कसी कमर

Delhi News: आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल कांड में बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन करने की योजना बनाई है. सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में ‘आप’ के वरिष्ठ नेता रविवार को दोपहर 12 बजे आईटीओ स्थित भाजपा मुख्यालय की ओर कूच करेंगे. इसके मद्देनजर आईटीओ मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है. साथ ही दिल्ली पुलिस ने भाजपा मुख्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

प्रदर्शन को लेकर क्या बोली AAP?

दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा हमारे हर नेता के खिलाफ साजिश करके उन्हें जेल भेजने की कोशिश कर रही है. आतिशी ने कहा, “कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को गिरफ्तार किया गया. सभी देख सकते हैं कि यह सब साजिश है. अब केजरीवाल ने पीएम मोदी  को चुनौती दी है कि अगर वह सभी को जेल भेजना चाहते हैं तो एक बार में ऐसा कर सकते हैं.”

ये भी पढ़ेंः कोर्ट ने बिभव कुमार को 5 दिन की रिमांड में भेजा, पुलिस ने लगाया मोबाइल फॉर्मेट करने का आरोप

भाजपा ने साधा निशाना

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने सीएम केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा, “आखिर बिभव कुमार के पास केजरीवाल के ऐसे कौन से राज और रहस्य हैं कि एक व्यक्ति जिसे कोर्ट ने रिमांड पर भेज दिया है, उसे बचाने के लिए प्रदर्शन करने खड़े हो गए हैं.” पूनावाला ने आगे कहा, “आज सौरभ भारद्वाज और अतिशी कहते हैं कि पीड़िता लंगड़ा नहीं रही थी, उसके कपड़े नहीं फटे थे तो वे पीड़िता नहीं है. पिटने वाली आपकी, पीटने वाले आपके, पिटाई हुई आपके निवास पर, पीटने की पुष्टि की आपके नेता ने और पिटाई की गवाही दे रहे हैं आपके नेता, उसके बावजूद ये साजिश भाजपा की.”

ज़रूर पढ़ें