Noida Metro Restaurant: मेट्रो कोच के अंदर मिलेगा खाना, कर सकेंगे जमकर पार्टी; इस स्टेशन पर मिलेगी यह सुविधा

Noida Metro Restaurant: खानपान के शौकीनों के लिए खुशखबरी है. अब मेट्रो कोच के अंदर रेस्तरां में बैठकर खाने का लुत्फ उठाया जा सकेगा.
Noida Metro Restaurant

मेट्रो कोच के अंदर मिलेगा खाना, कर सकेंगे जमकर पार्टी; इस स्टेशन पर मिलेगी यह सुविधा

Noida Metro Restaurant: दिल्ली-एनसीआर में रहने वालों लोगों के लिए एक खुशबरी है. अगर आप भी खानपान के शौकीन हैं तो आपके लिए यह जगह बेहद ही खास हो सकती है. दरअसल अब दिल्ली की लाइफलाइन कहे जाने वाली मेट्रो कोच के अंदर रेस्तरां में बैठकर खाने-पीने का लुत्फ उठाया जा सकेगा. इसके लिए आपको नोएडा मेट्रो रेल निगम (NMRC) एक्वा लाइन के सेक्टर-137 मेट्रो स्टेशन पर जाना होगा. जहां इस खास सुविधा का व्यवस्था की गई है. यहां मेट्रो कोच में ही रेस्तरां को सेटअप किया गया है. जिसमें बैठने की व्यवस्था मेट्रो कोच की तरह है.

बता दें कि यह प्रदेश में पहला मेट्रो कोच रेस्तरां हैं. जहां लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हर एक चीज़ की व्यवस्था की गई है जो कि एक रेस्तरां में होनी चाहिए. यहां आप अपने करीबी लोगों के साथ बैठकर लंच, डिनर या किसी खास दिन को सेलिब्रेट कर सकते हैं. जन्मदिन की पार्टी हो या फिर किसी भी तरह की बिजनेस मीटिंग, ये जगह सभी के लिए परफेक्ट है.

ये भी पढ़ें-Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधायकों को जेल से भेजा संदेश, कहा- ‘दिल्लीवासी को किसी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए’

19 अप्रैल को रेस्तरां का उद्घाटन

आपको बता दें कि इस मेट्रो कोच रेस्तरां द कोच का 19 अप्रैल को उद्घाटन किया जाएगा. अभी इस रेस्तारां में काम करने वाले कर्मचारियों को ट्रेनिंग दिया जा रहा है, इसके साथ ही आने वाले ग्राहकों के खाने के ऑर्डर भी लिए जा रहे हैं. शादी-ब्याह और जन्मदिन के लिए मेट्रो कोच की बुकिंग 20 अप्रैल के बाद होगी. एक्वा मेट्रो के एक कोच को रेस्तरां की शक्ल दी गई है. इसके बाहर के एरिया को भी कवर किया गया है. ग्राहकों के बैठने के लिए कोच के अंदर और बाहर व्यवस्था की गई है.

पांच-छह दिन पहले इसकी सॉफ्ट ओपनिंग की गई. यहां आए कुछ ग्राहकों के खाने-पीने के ऑर्डर लिए हैं. रेस्तरां प्रबंधन इसे प्रशिक्षण अवधि मान रहा है. उनका कहना है कि ग्रैंड ओपनिंग में एनएमआरसी के एमडी के अलावा शहर के गणमान्य लोगों को भी आमंत्रित किया जाएगा.

होम डिलिवरी की भी होगी सुविधा

सबसे खास बात यह है कि इस रेस्तारं द्वारा होम डिलिवरी की सुविधा भी दी जाएगी. कोच के डेकोरेशन को बदला नहीं गया है, हालांकि बीच में एक टेबल रखा गया है. कोच के बाहर के कवर्ड एरिया में सोफे भी लगाए गए हैं. रेस्तरां सुबह 11:30 बजे से रात 12 बजे तक खुला रहेगा. इसे नौ वर्ष के अनुबंध पर एक एजेंसी को दिया गया है.

ज़रूर पढ़ें