Amanatullah Khan के घर पहुंची नोएडा पुलिस, AAP विधायक और बेटे की कर रही तलाश, जानें पूरा मामला

Amanatullah Khan: अमानतुल्ला के बेटे ने नोएडा के एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी और इसके बाद अमानतुल्लाह मौके पर पहुंकर धमकी दी.
Amanatullah Khan

AAP विधायक अमानतुल्लाह के घर नोएडा पुलिस ने चिपकाया नोटिस

Amanatullah Khan: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं हो रही है. करीब 18 मामलों मे फंसे अमानतुल्लाह खान के घर शनिवार को नोएडा पुलिस पहुंच गई. जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस उनके घर नोटिस देने पहुंची थी. गौरतलब है कि, दिल्ली के ओखला से विधायक अपने बेटे के साथ कई दिन से घर से गायब हैं. उनकी गैरमौजूदगी में नोएडा पुलिस ने घर पर नोटिस चिपका दिया. साथ ही पुलिस का आरोप है कि अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. बता दें कि अमानतुल्ला के बेटे ने नोएडा के एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी और इसके बाद अमानतुल्लाह मौके पर पहुंकर धमकी दी.

अमानतुल्लाह खान ने भी कर्मचारियों का धमकाया

दरअसल, यह पूरा मामला नोएडा सेक्टर 95 का है. नोएडा के महामाया पुल के पास पड़ने वाले एक पेट्रोल पंप पर ईंधन लेने वालों की कतार लगी थी. तभी विधायक के बेटे ने अपनी ग्रे रंग की ब्रीजा कार लाइन तोड़ते हुए पंप पर लगाई और पेट्रोल डालने के लिए कहा. इस पर कर्मचारी ने ईंधन देने से मना कर दिया. इतने में विधायक अमानतुल्लाह का बेटा आग बबूला हो गया और मारपीट करने लगा. घटना की जानकारी मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान खुद मौके पर पहुंचे और आरोप है कि उन्होंने भी पेट्रोल पंप के कर्मचारियों का धमकाया. इसी मामले में पुलिस उनके घर नोटिस देने पहुंची थी.

यह भी पढ़ें: AAP विधायक Amanatullah Khan के बेटे की गुंडागर्दी, नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मचारी से की मारपीट

‘बेटा किसी का भी क्यों न हो कानूनी कार्रवाई की जाएगी’

अमानतुल्लाह के बेटे के गुंडागर्दी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमानतुल्लाह खान के बेटे ने पेट्रोल पंप पर सत्ता का रसूख दिखाते हुए कैसे लाइन तोड़ दी और कर्मचारी के साथ मारपीट की. वहीं मामला संज्ञान में आने के बाद नोएडा के DCP ने कहा कि बेटा किसी का भी क्यों न हो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बता दें इस मामले में पेट्रोल पंप मालिक की ओर से फिलहाल शिकायत पत्र देने पर मुकदमा दर्ज कराने की बात की जा रही थी. इस बीच नोएडा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी.

ज़रूर पढ़ें