Sukesh Chandrashekhar: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ‘महागठ’ सुकेश का बड़ा दावा, कहा- सरकारी गवाह बन पूरी टीम को करुंगा एक्सपोज

Sukesh Chandrashekhar: जेल में बंद महागठ सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल और उनकी टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है. महाठग ने केजरीवाल की पूरी टीम को एक्सपोज करने का दावा किया है.

Sukesh Chandrashekhar Statement On Arvind Kejriwal, Sukesh Chandrashekhar, Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ 'महागठ' सुकेश का बड़ा दावा

Sukesh Chandrashekhar Statement On Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. बीते दिन उन्हें ईडी ने शराब घोटाले में गिरफ्तार कर राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें छह दिनों की ईडी रिमांड पर भेज दिया है. अब जेल में बंद महागठ सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल और उनकी टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है. महाठग ने केजरीवाल की पूरी टीम को एक्सपोज करने का दावा किया है.

CBI के सामने एक्सपोज करने का दावा

शनिवार, 23 मार्च को महाठग सुकेश चंद्रशेखर कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान उसमे कहा कि वह सरकारी गवाह बनेगा और दिल्ली के सीएम के साथ-साथ उनकी टीम के खिलाफ सारे सबूत देगा. कोर्ट में सुकेश ने कहा, ‘मैं उन्हें बेनकाब कर दूंगा. मैं केजरीवाल और उनकी टीम के खिलाफ सरकारी गवाह बनूंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें सजा मिल जाए. सुकेश ने दावा किया है कि वह केजरीवाल और AAP विधायक सत्येन्द्र जैन को CBI के सामने एक्सपोज करेगा. इसके लिए वह जल्द ही जांच के लिए एजेंसी के पास भी जाएगा.

आपका तिहाड़ में स्वागत है- सुकेश

सुकेश चंद्रशेखर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि सच्चाई की जीत हुई है. पुलिस सिक्योरिटी में कोर्ट लाए गए महाठग ने कहा, ‘मैं तिहाड़ जेल में उनका(केजरीवाल) स्वागत करता हूं.’ हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब सुकेश ने अरविंद केजरीवाल को लेकर ऐसी कोई टिप्पणी की हो. बता दें कि ठगी के आरोप में जेल में बंद सुकेश अक्सर अरविंद केजरीवाल और उनकी टीम पर हमला बोलता रहता है.

यह भी पढ़ें: महाठग सुकेश चंद्रशेखर जेल में रहकर दे रहा धमकी? Jacqueline Fernandez ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

विधानसभा चुनाव लड़ने का भी किया दावा

कुछ दिनों पहले ही फरवरी में, उसने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि उनकी ओर से पहले की गई शिकायतों और बयानों को वापस लेने के लिए पिछले तीन दिनों से उसपर कथित तौर पर दबाव की रणनीति बनाई जा रही है. बताते चलें कि हाल में सुकेश ने अपने तीन पन्नों के बयान में कहा था, ‘मैं आगामी विधानसभा चुनाव में दिल्ली में आपके(केजरीवाल) ही निर्वाचन क्षेत्र में आपके खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा और मैं आपको दिखाऊंगा कि आपके तथाकथित महाठग को आपके निर्वाचन क्षेत्र और दिल्ली के लोग कितना पसंद करते हैं.

ज़रूर पढ़ें