Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल को बिभव कुमार ने जड़े थे 7-8 थप्पड़! दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में खुलासा

Swati Maliwal Case: 18 मई को दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार को कथित तौर पर सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से बिभव कुमार को जमानत नहीं मिली है.
Swati Maliwal Case

स्वाति मालीवाल और विभव कुमार

Swati Maliwal Case: आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है.  इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस ने एक चार्टशीट दाखिल की, जिसमें बताया गया कि बिभव कुमार ने घटना वाले दिन स्वाति मालीवाल को 7 से 8 थप्पड़ मारे थे. एक साजिश के तहत उन पर हमला किया गया था.

पुलिस की चार्जशीट के अनुसार स्वाति मालीवाल ने जो आरोप लगाया था कि सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके PA बिभव कुमार द्वारा मारपीट की गई, थप्पड़ मारे गए… वो सही साबित होते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- भारत को तगड़ा झटका, ओवरवेट होने के कारण Vinesh Phogat अयोग्य घोषित, नहीं खेल पाएंगी फाइनल

कोर्ट ने बिभव को लगाई फटकार

बता दें कि 18 मई को दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार को कथित तौर पर सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से कुमार को जमानत नहीं मिली है. बिभव कुमार ने सुप्रीम कोर्ट में भी जमानत याचिका दायर की थी जिसकी बीते एक अगस्त को सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने बिभव कुमार को कड़ी फटकार लगाई थी.

इस दौरान कोर्ट ने कहा कि आपको एक महिला से ऐसा बर्ताव करते शर्म नहीं आई? सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सवाल उठाते हुए कहा, “क्या सीएम का बंगला निजी आवास है? क्या ऐसे गुंडों को रखने के लिए उस कार्यालय की आवश्यकता है?”. बता दें कि पिछले महीने दिल्ली हाई कोर्ट ने भी कहा था कि आरोपों की प्रकृति और गवाहों को प्रभावित किए जाने की आशंका को ध्यान में रखते हुए बिभव कुमार को रिहा नहीं किया जा सकता.

ज़रूर पढ़ें