Swati Maliwal से बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने तेज की जांच, पेन ड्राइव में लिया CCTV फीड

Swati Maliwal Case: सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने सीन रीक्रिएट के बाद मुख्यमंत्री निवास के कुछ सीसीटीवी कैमरों का फीड पेन ड्राइव में ट्रांसफर किया है.

स्वाति मालीवाल

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से दिल्ली के मुख्यमंत्री निवास पर बदसलूकी और मारपीट मामले ने सियासी तापमान बढ़ा दिया है. एक ओर ‘आप’ ने पूरे मामले को भाजपा की साजिश करार दिया है. वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने ‘पिटाई कांड’ की जांच तेज कर दी है.

सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की टीम ने सीन रीक्रिएट के बाद मुख्यमंत्री निवास के कुछ सीसीटीवी कैमरों का फीड पेन ड्राइव में ट्रांसफर किया है. साथ ही मुख्यमंत्री निवास में पुलिस सिक्योरिटी हेड से 13 मई को मौजूद पुलिसकर्मियों की डिटेल्स मांगी गई है.

कौन-कौन था और क्या-क्या हुआ… मालीवाल ने सब बताया

बता दें कि दिल्ली पुलिस व फॉरेंसिक की टीम शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री निवास पहुंची थी. इसके कुछ देर बाद ‘आप’ सांसद स्वाति मालीवाल को वहां बुलाया गया और क्राइम सीन रीक्रिएट किया गया. इस दौरान मालीवाल ने पुलिस टीम को बताया कि 13 मई को कब दाखिल हुईं, तब वहां कौन-कौन मौजूद था और क्या-क्या हुआ था.

स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं, आम आदमी पार्टी ने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

जानें पूरा मामला

दरअसल, 13 मई को दिल्ली पुलिस को सीएम आवास से पीसीआर कॉल आई थी. इसमें महिला कॉलर ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने बिभव कुमार से बुरी तरह पिटवाया है. इसके बाद स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंची और बिना शिकायत दर्ज कराए लौट गई थीं. वहीं, गुरुवार को मालीवाल ने पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया. ‘आप’ सांसद के मुताबिक बिभव कुमार ने उन्हें मुख्यमंत्री आवास पर बुरी तरह पीटा था.

वहीं दूसरी ओर बिभव कुमार ने भी मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मालीवाल भाजपा की साजिश का मोहरा हैं.

ज़रूर पढ़ें