Delhi: दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम

Delhi Bomb Threat: नॉर्थ ब्लॉक में बम मिलने की धमकी के बाद अब दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज में भी बम की धमकी भरा कॉल आया. ये कॉल शाम 4 बजक 40 मिनट के आसपास आया.
Delhi Bomb Threat

लेडी श्रीराम कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी

Delhi Bomb Threat: दिल्ली में बम की धमकी मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. नॉर्थ ब्लॉक में बम मिलने की धमकी के बाद अब दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज में भी बम की धमकी भरा कॉल आया. ये कॉल शाम 4 बजक 40 मिनट के आसपास आया. फिलहाल पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर छानबीन कर रही है. फायर विभाग को पीसीआर के जरिए सूचना दी गई थी.

इससे पहले नॉर्थ ब्लॉक को बुधवार को बम से उड़ाने की धमकी कुछ भी संदिग्ध नहीं मिलने के बाद अफवाह घोषित कर दी गई. नॉर्थ ब्लॉक में गृह मंत्रालय स्थित है. दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी के मुताबिक, मंत्रालय में तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे ईमेल के जरिए धमकी मिली थी.

ये भी पढ़ें- “7-8 थप्पड़ पूरी जोर से मारे, गंदी-गंदी गालियां दी…”, केजरीवाल के घर क्या-क्या हुआ था Swati Maliwal ने बता दिया

आईपी एड्रेस की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि ईमेल में लिखा था कि ”इमारत में बम रखा है जो फटने वाला है.” अधिकारी ने बताया कि आईपी एड्रेस और ईमेल के अन्य विवरण की पड़ताल की जा रही है. नाम सार्वजनिक नहीं करने की शर्त पर एक अधिकारी ने कहा कि ईमेल एक गुमनाम जीमेल पते से भेजा गया था और संदेह है कि भेजने वाले ने वीपीएन का उपयोग किया है, जिससे आईपी एड्रेस का पता नहीं चल पाता. नॉर्थ ब्लॉक में खोज अभियान के लिए पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मियों, खोजी कुत्तों का दस्ता, बम निरोधक दस्ता तैनात किया गया था.

जांच में कुछ संदिग्ध नहीं मिला

अग्निशमन अधिकारी प्रेमलाल ने कहा कि दमकल की दो गाड़ियां भी वहां थीं. दिल्ली पुलिस ने इमारत की गहन तलाशी लेने के बाद बम की धमकी को अफवाह बताया. गृह मंत्रालय के एक सूत्र ने कहा, “पूरी इमारत की गहन तलाशी ली गई है और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. सुरक्षा एजेंसियां इस निष्कर्ष पर पहुंची हैं कि ईमेल एक अफवाह था.

ज़रूर पढ़ें