Munawar Faruqui ‘डोंगरी के किंग’ से ‘रोमांस के किंग’ बने, हिना के बाद अब इस हसीना के साथ हुए रोमांटिक

Munawar Faruqui: हालांकि मुनव्वर के फैन मनारा चोपड़ा के साथ उनकी केमेस्ट्री म्यूजिक वीडियो में देखना चाहते हैं, क्योंकि बिग बॉस हाउस में दोनों की दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.  
munawar

Munawar Faruqui: बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारुकी लगातार मीडिया कि सुर्खियों में बने हुए हैं. एक तरफ वो बिग बॉस के कंटेस्ट्स के साथ पार्टी में बिजी हैं. तो वहीं दूसरी तरफ अपने काम पर भी फोकस कर रहे हैं. हाल ही में टीवी क्वीन हिना खान के साथ उनका पहला म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ है. जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. अब इस गाने का खुमार फैन्स के जहन से उतरा भी नहीं था. इसी बीच एक और म्यूजिक एलबम की घोषणा हो चुकी है, जहां मुनव्वर का पहला म्यूजिक एलमब हिना खान के साथ रिलीज हुआ था.

अवनीत कौर के साथ रोमांटिक हुए मुनव्वर

अब इसी गाने पर मुनव्वर फारुकी ने एक और बेहतरीन वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है. बॉलीवुड की हिरोइन अवनीत कौर ने सिंपल लुक में लोगों का दिल जीत लिया है. क्योंकि अवनीत कौर अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. लेकिन मुनव्वर के साथ वो ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं. अब एक ही गानों पर दो एक्ट्रेसेस के साथ मुनव्वर का रोमांटिक अंदाज देखकर लोगों का कहना है कि  मुनव्वर फारुकी अब धीरे- धीरे डोंगरी के किंग से रोमांस के किंग बनते जा रहे हैं. 

21 साल की अवनीत पर फिदा हुए मुनव्वर

इसी गाने पर मुनव्वर फारुकी 21 साल की अवनीत कौर संग रोमांस फरमाते हुए नजर आ रहे हैं. समुद्र के पास खड़े मुनव्वर कुर्ते-पायजामें में काफी हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं अवनीत भी नीले रंग के सूट सलवार और दुपट्टे में अपनी सादगी से आपका दिल चुरा लेंगी. इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी और अवनीत कौर ‘हल्की-हल्की सी’ गाने पर अपनी केमिस्ट्री दिखा रहे हैं.

वीडियो पर फैन्स ने किया रिएक्ट

32 साल के मुनव्वर फारुकी को 21 साल की अवनीत कौर संग रोमांस करते हुए देखकर फैंस इस बात से हैरान है कि सभी एक्ट्रेसेज के साथ कैसे स्टैंड अप कॉमेडियन की जोड़ी बैठ जाती है.मुनव्वर फारुकी और अवनीत कौर के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “किस्मत हो तो मुन्ना जैसी कसम से”..

मन्नारा के साथ देखने की तमन्ना

हालांकि मुनव्वर के फैन मनारा चोपड़ा के साथ उनकी केमेस्ट्री म्यूजिक वीडियो में देखना चाहते हैं, क्योंकि बिग बॉस हाउस में दोनों की दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.  

ज़रूर पढ़ें