Munawar Faruqui: फिर विवादों में घिरे मुनव्वर फारुकी, लोगों ने बरसाए अंडे, भड़क गए कॉमेडियन Video

Munawar Faruqui News: रेस्टोरेंट के मालिक ने अपने स्टाफ के साथ मिलकर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर अंडों से हमला शुरू कर दिया. वहीं, घटना के बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक और पांच स्टाफ मेंबर को गिरफ्तार कर लिया है.
Munawar Faruqui

मुनव्वर फारुकी पर हमला

Munawar Faruqui News: कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह कुछ लोगों पर भड़कते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि घटना का कारण मुनव्वर फारुकी का इफ्तार पार्टी अटेंड नहीं करना है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के मिनारा मस्जिद इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट मालिक ने बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारुकी को इफ्तार के लिए आमंत्रित किया था. लेकिन ऐन मौके पर फारुकी उसके रेस्टोरेंट के पास वाली दूसरी शॉप पर चले गए. जब रेस्टोरेंट के मालिक ने फारुकी को दूसरी जगह जाते देखा तो मामला बिगड़ गया. बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट के मालिक ने अपने स्टाफ के साथ मिलकर कॉमेडियन पर अंडों से हमला शुरू कर दिया. खबरों के मुताबिक, पुलिस ने उस रेस्टोरेंट के मालिक और पांच स्टाफ मेंबर को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः सीमा हैदर के साथ सचिन ने की मारपीट? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO, वकील ने बताई क्या है सच्चाई

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावरों पर मुनव्वर फारुकी भड़कते नजर आ रहे हैं. वहीं, कॉमेडियन की सिक्योरिटी ने उन्हें कंट्रोल किया हुआ है. हालांकि अभी तक इस घटना पर मुनव्वर फारुकी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं. बता दें कि हाल ही में पुलिस ने उन्हें अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार में हिरासत में लिया था. इससे पहले भी हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के लिए मुनव्वर जेल जा चुके हैं.

ज़रूर पढ़ें