Bigg Boss के विनर नहीं बने, फिर भी कहलाए स्टार…इन कंटेस्टेंट्स ने खूब कमाया नेम फेम

Bigg Boss: टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बिग बॉस में टीवी सेलिब्रिटी के तौर पर एंट्री की. लेकिन एक्टर उपेन पटेल के साथ उनके रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरीं.
bigg boss

बिग बॉस

Bigg Boss: बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिलाने रविवार 28 जनवरी को होगा. जहां शो के पांच फाइनलिस्ट में से कोई एक इस सीजन का विनर बन जाएगा. अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुखी और अरुण मौजूद हैं. इन पांच में से कोई होगा जो विनर की ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है. पांचों  फाइनलिस्ट को फैन्स जमकर वोट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी सभी फाइनलिस्ट लगातार ट्रेंडिंग बने हुए हैं. जो भी विनर बनेगा उसे 50 लाख रुपये और एक खूबसूरत कार तोहफे में मिलेगी. साथ ही आएगा खूब सारा नेम एंड फेम. लेकिन हम आपको उन कंटेस्टेंट के बारे में बताएंगे, जो बिग बॉस के विनर नहीं बन पाए, लेकिन शो के अंदर और बाहर आने के बाद खूब पॉपुलर हुए.

शहनाज गिल

शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 13 में नजर आईं.अपने चुलबुले अंदाज से फैन्स का दिल जीत लिया. शहनाज गिल ने अपने कॉमिक अंदाज से जहां फैन्स को एंटरटेन किया. तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती भी खूब वायरल हुई. शहनाज टॉप5 में शामिल हुईं ,लेकिन शो नहीं जीत पाईं. लेकिन बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद, वो इस सीजन की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट बनीं और आज कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम कर रही हैं.

Shehnaaz Gill

प्रियंका चाहर चौधरी

बिग बॉस सीजन 16 की फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी शो के अंदर सबसे मजबूत कंटेस्टेंट थीं. टीवी सीरियल उड़ारियां सीजन 2 में लीड रोल करने वाली प्रियंका शो के टॉप-5 में शामिल थीं, लेकिन शो नहीं जीत पाई. इन्होंने बाहर आने के बाद भी खूब पॉपुलेरिटी बटोरी है.

नोरा फतेही

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस गर्ल… जिसकी दिलकश अदाओं का जादू फैन्स पर बिजलियां गिराने का काम करती है. जी हां हम बात कर रहे हैं. नोरा फतेही की…नोरा भी बिग बॉस सीजन 9 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. इन्होंने शो के अंदर तो ज्यादा धमाल नहीं मचाया. लेकिन शो के बाहर आने के बाद ये डांसिंग क्वीन बनकर सामने आईं. आज फिल्मों में नोरा का आइटम नंबर होना हिट की गारंटी बन चुका है. वो इंडस्ट्री के बिग स्टार्स के साथ काम कर रही हैं साथ ही शो भी होस्ट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: 55वें बर्थडे पर बॉबी देओल ने शेयर किया Kanguva का खूंखार लुक, सूर्या को देंगे कड़ी टक्कर

सनी लियोनी

हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बिग बॉस हाउस में एंट्री की, जिसके बाद खूब सनसनी मची. सनी सीजन- 5 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट बनीं. घर के अंदर और बाहर दोनों तरफ उनके नाम के चर्चे थे. वहीं शो से बाहर आने के बाद सनी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब काम और नाम मिला. हालांकि ये भी शो की विनर नहीं बनी.

श्रीसंत

इंडियन क्रिकटर टीम के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा बने और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के साथ इनकी दोस्ती के भी खूब चर्चे हुए.

राखी सांवत

कॉन्ट्रोवर्शियल ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस के 3 सीजन में नजर आ चुकी हैं. दोनों ही बार राखी ने शो में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. और इनकी लाइफ से जुड़े बड़े बड़े खुलासे भी बिग बॉस में हुए हैं.

राहुल वैद्य

सिंगर राहुल वैद्य जब बिग बॉस सीजन 14 में एंट्री किए तो शो की विनर रुबीना दिलैक से कम पॉपुलेरिटी नहीं बटोरी थी. राहुल की एग्जिट और फिर पब्लिक डिमांड पर उन्हें वापस बुलाया गया. 

हिना खान 

टीवी की क्वीन हिना खान ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है… को बीच में ही छोड़ दिया, फिर बिग बॉस सीजन -11 का हिस्सा बनी, शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक ही थीं. इस सीजन में हिना टॉप 3 में पहुंच चुकी थी. लेकिन विनर नहीं बन पाईं. इनकी जगह  शिल्पा शिंदे विनर बनीं, लेकिन पॉपुलेरिटी और नेम फेम हिना खान को ही मिला.

करिश्मा तन्ना

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बिग बॉस में टीवी सेलिब्रिटी के तौर पर एंट्री की. लेकिन एक्टर उपेन पटेल के साथ उनके रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरीं. शो से बाहर आने के बाद भी करिश्मा को कई शोज में देखा गया.

सलमान खान

कई कंटेस्टेंट ही नहीं… शो के होस्ट सलमान खान भी शो जरिए खूब पॉपुलर हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान बिग बॉस को होस्ट करने के बाद दुनिया के सबसे महंगे होस्ट की लिस्ट में शामिल हो गए. बिग बॉस सीजन 17 होस्ट करने के लिए सलमान करीब एक एपिसोड के 12 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. यानी 4 महीने में करीब 192 करोड़ रुपए… हालांकि मेकर्स की तरफ से अब तक सलमान की फीस पर कोई खुलासा नहीं हुआ है.

ज़रूर पढ़ें