Bobby Deol अब ‘Aashram 4’ के लिए तैयार, जानिए कब होगी रिलीज

Bobby Deol: निर्देशक प्रकाश झा की विवादित वेब सीरीज पर हरिद्वार के साधु-संत ने मोर्चा खोल लिया था.
bobby deol

बॉबी देओल

Aashram 4: एनिमल फेम बॉबी देओल ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के होश उड़ दिए थे. वहीं उनकी पहली साउथ फिल्म कंगुआ का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है जिसमें वो खूंखार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है. वहीं अब खबर है कि बॉबी देओल एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने वाले हैं. खबर है कि वो आश्रम सीरीज के चौथे पार्ट में भी नजर आएंगे.

आश्रम 4 की रिलीज डेट की सामने आई अपडेट

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 4 का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक दर्शकों को अभी इसके लिए और इंतजार करना पड़ेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉबी देओल की ये सीरीज इस साल के आखिर में यानी दिसंबर में रिलीज होगी. हालांकि, अभी तक सीरीज की रिलीज की फाइनल डेट सामने नहीं आई है. मेकर्स ने भी इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

आश्रम 3 के साथ ही रिलीज हुआ था आश्रम 4 का टीजर 

बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम के पहले 3 सीजन आ चुके हैं. वहीं, अब अब इस सीरीज का चौथा सीजन आने वाला है. इस सीजन के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आश्रम 4 का टीजर आश्रम 3 के साथ ही रिलीज कर दिया गया है. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था बाबा अंतर्यामी हैं वो आपके मन की बातें जानते हैं. 

विवादों में रही बॉबी की आश्रम सीरीज

बता दें कि बॉबी देओल की आश्रम वेब सीरीज शुरुआत से ही विवादों में घिरी रही. निर्देशक प्रकाश झा की विवादित वेब सीरीज पर हरिद्वार के साधु-संत ने मोर्चा खोल लिया था. साधु-संतों का कहना था कि आश्रम जैसे वेब सीरीज और फिल्मों के जरिए साधु-संतों की छवि को धूमिल करने का षड्यंत्र चलाया जा रहा है, जिसमें प्रकाश झा मुख्य किरदार निभा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Vidyut Jammwal ने किया जोखिम भरा स्टंट, पहुंच गए पुलिस थाने! वायरल हो रही तस्वीर

दिसंबर में रिलीज हो सकती है आश्रम 4

बता दें कि, आश्रम का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था, कुछ महीने बाद ही इसका दूसरा सीजन यानी आश्रम 2 को भी स्ट्रीम कर दिया गया था. इसके दो साल बाद साल 2022 में आश्रम 3 को रिलीज किया गया. तीसरे सीजन के बाद से ही फैंस इसके चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. जो इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है.

ज़रूर पढ़ें