Elvish Yadav: सांपों के जहर के मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. कोर्ट ने सांपों के जहर मामले में एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
Elvish Yadav

एल्विश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया

Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. नोएडा पुलिस ने रविवार, 17 मार्च को एल्विश को सांपों के जहर मामले में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. वहीं, अब कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता एल्विश यादव पर पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल करने का आरोप लगा है. आरोप है कि वो नोएडा में रेव पार्टी करते थे. पार्टी में प्रतिबंधित सांपों के जहर का इस्तेमाल होता था. वहीं, एल्विश ने अपनी सफाई में कहा था- ”मुझे लेकर जो भी बातें की जा रही हैं, उसमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है. आरोपों में मेरा नाम खराब न करें.”

गौरतलब है कि नोएडा पुलिस ने पिछले साल नवंबर में सांपों और जहर के साथ कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था. इन लोगों ने पूछताछ में एल्विश से जुड़े होने की बात कुबूली थी. रविवार, 17 मार्च को इसी मामले में पुलिस ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि एल्विश को गिरफ्तार कर सूरजपुर कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ी, FSL रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, नशे के लिए होता था सांप के जहर का इस्तेमाल

लाखों में हैं फॉलोअर्स

एल्विश यादव के सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स हैं. अगर बात की जाए, एल्विश के इंस्टाग्राम अकाउंट की, तो उनके 16.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं, उनके यूट्यूब चैनल ‘Elvish Yadav Vlogs’ पर 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा, उनके एक्स और फेसबुक पर भी लाखों फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ेंः Elvish Yadav ने की यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई, CCTV में कैद हुआ मारपीट का VIDEO, FIR दर्ज

ज़रूर पढ़ें